×

Infinix Note 30 5G: भारत में अगले सप्ताह लॉन्च होगा Infinix Note 30 5G, जाने फ़ोन के जबरदस्त फीचर्स

Infinix Note 30 5G: Infinix Note 30 5G अगले सप्ताह तक भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह स्मार्टफोन शुरुआत में मई में वैश्विक स्तर पर जारी किया गया था

Anjali Soni
Published on: 12 Jun 2023 2:17 AM GMT
Infinix Note 30 5G: भारत में अगले सप्ताह लॉन्च होगा Infinix Note 30 5G, जाने फ़ोन के जबरदस्त फीचर्स
X
Infinix Note 30 5G(Photo-social media)

Infinix Note 30 5G: Infinix Note 30 5G अगले सप्ताह तक भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह स्मार्टफोन शुरुआत में मई में वैश्विक स्तर पर जारी किया गया था और तकनीकी उत्साही लोगों के बीच काफी चर्चा पैदा कर रहा है। प्रभावशाली विशिष्टताओं और सुविधाओं की एक श्रृंखला के साथ पैक किया गया, Infinix Note 30 5G का उद्देश्य एक शक्तिशाली और इमर्सिव उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करना है। तो, आइए इस लेख में आगामी हैंडसेट की विशिष्टताओं और विशेषताओं के बारे में जानें।

यहां देखें लॉन्च डेट

Infinix Note 30 5G 14 जून, 2023 को तीन आकर्षक कलर वैरिएंट्स: इंटरस्टेलर ब्लू, मैजिक ब्लैक और सनसेट गोल्ड के साथ लॉन्च होगा। सनसेट गोल्ड वेरिएंट लीची जैसा लेदरबैक फिनिश भी प्रदान करता है, 204.7 ग्राम वजन और 168.51mm x 76.51mm x 8.45mm के डायमेंशन के साथ डिवाइस पोर्टेबिलिटी और बड़े डिस्प्ले के बीच संतुलन बनाता है।

जाने Infinix Note 30 5G के स्पेसिफिकेशन

Infinix Note 30 5G में 1,080×2,460 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.78-इंच का फुल-एचडी + आईपीएस एलटीपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। डिस्प्ले 240Hz की टच सैंपलिंग दर और 580 निट्स का पीक ब्राइटनेस स्तर प्रदान करता है, जिससे जीवंत दृश्य और सहज स्पर्श प्रतिक्रिया सुनिश्चित होती है। इसकी विस्तृत स्क्रीन के साथ, उपयोगकर्ता अत्यंत स्पष्टता और विस्तार के साथ अपनी पसंदीदा सामग्री का आनंद ले सकते हैं। हुड के तहत, Infinix Note 30 5G संभवतः एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 SoC के साथ लॉन्च होगा, जो Mali-G57 GPU के साथ युग्मित होगा। यह संयोजन कुशल प्रदर्शन और सुचारू मल्टीटास्किंग क्षमताओं को सुनिश्चित करता है। फोन विभिन्न कॉन्फ़िगरेशन में आता है, जो उपयोगकर्ताओं को 4GB और 8GB रैम और 128GB और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के बीच विकल्प प्रदान करता है। हैंडसेट के साथ अतिरिक्त 8 जीबी की वर्चुअल रैम दी गई है। इसके अतिरिक्त, डिवाइस एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से विस्तार योग्य स्टोरेज का भी समर्थन करता है, जिससे उपयोगकर्ता स्टोरेज क्षमता को 2TB तक बढ़ा सकते हैं।

कैमरा

Infinix Note 30 5G की एक प्रमुख विशेषता इसका प्रभावशाली कैमरा सेटअप है। स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। प्राइमरी सेंसर के साथ 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और एआई सेंसर है। यह कॉन्फ़िगरेशन आश्चर्यजनक फोटोग्राफी क्षमताओं को सुनिश्चित करता है, जिससे उपयोगकर्ता विस्तृत और जीवंत छवियों को कैप्चर कर सकते हैं। इसके अलावा, सेल्फी के शौकीनों के लिए डिवाइस में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो बीचों-बीच बने पंच-होल कटआउट में है।

बैटरी

बैटरी लाइफ की बात करें तो Infinix Note 30 5G में 5,000mAh की दमदार बैटरी है। यह पर्याप्त शक्ति स्रोत 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट द्वारा और बढ़ाया जाता है, जिससे त्वरित और सुविधाजनक चार्जिंग सुनिश्चित होती है। इस प्रकार, उपयोगकर्ता बिजली खत्म होने की चिंता किए बिना विस्तारित उपयोग का आनंद ले सकते हैं अपने प्रभावशाली विनिर्देशों के अलावा, Infinix Note 30 5G में कई अन्य उल्लेखनीय विशेषताएं शामिल हैं। फोन सुरक्षित और सुविधाजनक अनलॉकिंग के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। इसमें डुअल जेबीएल स्पीकर भी हैं, जो यूजर्स को एक शानदार ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं। इसके अलावा, एक यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक शामिल करने से फोन की सुविधा बढ़ जाती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story