×

iPhone 13 Offer: आ गया आईफोन 13 को खरीदने का सही समय, कीमत पर जबरदस्त छूट

iPhone 13 Offer: हर साल की तरह, नई घोषणा से पहले, वर्तमान सीरीज में कुछ महत्वपूर्ण कीमतों में कटौती की जाती है, शायद स्टॉक को खाली करने के लिए। इसी तरह, सबसे सस्ते iPhone 13 की कीमत में अब फ्लिपकार्ट पर गिरावट देखी गई है

Anjali Soni
Published on: 8 July 2023 6:00 AM GMT
iPhone 13 Offer: आ गया आईफोन 13 को खरीदने का सही समय, कीमत पर जबरदस्त छूट
X
iPhone 13 Offer(Photo-social media)

iPhone 13 Offer: iPhone 13 सीरीज कंपनी की मौजूदा फ्लैगशिप लाइनअप है। यह पहली बार है कि Apple ने iPhones (प्रो मॉडल तक सीमित) पर प्रोमोशन डिस्प्ले पेश किया है और साथ ही कुछ कैमरा अपग्रेड भी किए हैं। क्यूपर्टिनो की दिग्गज कंपनी इस साल सितंबर में iPhone 14 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी कर रही है और यह मौजूदा iPhone 13 लाइनअप की जगह लेगी। हर साल की तरह, नई घोषणा से पहले, वर्तमान सीरीज में कुछ महत्वपूर्ण कीमतों में कटौती की जाती है, शायद स्टॉक को खाली करने के लिए। इसी तरह, सबसे सस्ते iPhone 13 की कीमत में अब फ्लिपकार्ट पर गिरावट देखी गई है, जिससे कीमत घटकर 64,999 रुपये हो गई है।

फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 की कीमत में कटौती (price)

फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 की कीमत में कटौती हुई है, जिसकी कीमत घटकर 64,999 रुपये हो गई है। अनजान लोगों के लिए, iPhone 13 को 69,900 रुपये में लॉन्च किया गया था। इसका मतलब है कि फ्लैगशिप की कीमत में 5,000 रुपये की कटौती हुई है। अब आपको फोन पकड़ने से पहले इंतजार क्यों करना चाहिए। iPhone 13 इसी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर पिछली बिक्री के दौरान 59,999 रुपये में उपलब्ध है। प्राइसहिस्ट्री पर एक त्वरित खोज, एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म जो किसी भी प्लेटफ़ॉर्म पर किसी उत्पाद की उच्चतम/न्यूनतम कीमत दिखाता है, दिखाता है कि iPhone 13 मिनी पहले कम से कम 59,999 रुपये में उपलब्ध था और अच्छी संभावना है कि कीमत फिर से उस आंकड़े को छू जाएगी; यदि नहीं, तो iPhone 14 की घोषणा के बाद और भी नीचे जाएँ। स्टॉक क्लीयरेंस सीज़न आने के साथ, कीमतें अब तक के सबसे निचले स्तर पर होने की उम्मीद है।

जाने iPhone 13 का कैमरा (Camera)

iPhone 13 में एक नया वाइड-एंगल कैमरा है, जो लो नॉइस और ब्राइट इमेज के लिए 47 प्रतिशत अधिक लाइट कैप्चर करने की क्षमता रखता है। इसमें 1.7um सेंसर पिक्सल और f/1.6 अपर्चर के साथ सेंसर-शिफ्ट ऑप्टिकल स्टेबलाइजेशन भी मिलता है। कंपनी का दावा है कि नाइट मोड तेजी से काम करता है और शार्प शॉट्स कैप्चर करने में सक्षम है। सेटअप में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी है, जिसका अपर्चर f/2.4 है। इसमें नया सिनेमैटिक वीडियो मोड मिलता है, जो रैक फोकस को सपोर्ट करता है, जिससे मूविंग सब्जेक्ट भी फोकस में रहता है और कैमरा अपने आप सब्जेक्ट और बैकग्राउंड के बीच फोकस शिफ्ट करने में सक्षम रहता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story