×

iPhone 15 Pro Live Image: ऑनलाइन सामने आई iPhone 15 प्रो की इमेज, कन्फर्म हुआ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट

iPhone 15 Pro Live Image: Apple 12 या 13 सितंबर के आसपास नए iPhone लॉन्च कर रहा है। अनुमानित तारीख सितंबर में होने वाले Apple के वार्षिक iPhone इवेंट के अनुरूप है। जहां आईफोन 15 के कई फीचर्स सामने आ गए है

Anjali Soni
Published on: 8 Aug 2023 6:54 AM GMT
iPhone 15 Pro Live Image: ऑनलाइन सामने आई iPhone 15 प्रो की इमेज, कन्फर्म हुआ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट
X
iPhone 15 Pro Live Image(Photo-social media)

iPhone 15 Pro Live Image: Apple 12 या 13 सितंबर के आसपास नए iPhone लॉन्च कर रहा है। अनुमानित तारीख सितंबर में होने वाले Apple के वार्षिक iPhone इवेंट के अनुरूप है। जहां आईफोन 15 के कई फीचर्स सामने आ गए है तो वहीं इसका कन्फर्म होने भी सामने आ चूका है। Apple ने iPhone 15 लाइनअप के लिए क्या नई योजना बनाई है, इस पर पहले से ही कई लीक और रिपोर्टें आ चुकी हैं। अब, कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं जो कथित तौर पर iPhone 15 Pro की हैं जिनमें प्रमुख बदलावों के बारे में अब तक अफवाह थी। तो चलिए जाने क्या कन्फर्म हुआ है।

ऑनलाइन देखी गई iPhone 15 Pro की डमी यूनिट

एक कथित iPhone 15 Pro मॉडल की तस्वीरें टिपस्टर आइस यूनिवर्स द्वारा ट्विटर पर साझा की गईं। यहां iPhone का बैक डिजाइन, साइड और बॉटम पैनल नजर आ रहे हैं। हम स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि डिवाइस में USB-C पोर्ट है, एक बड़ा बदलाव जिसके बारे में iPhone 15 Pro के बारे में अफवाह है। कई रिपोर्टों और लीक ने सुझाव दिया है कि Apple iPhone 15 सीरीज से शुरू होने वाले iPhones पर USB टाइप-C पर स्विच करेगा। इमेज में एक भौतिक सिम ट्रे भी दिखाई देती है, और यह अफवाह वाले 'एक्शन' बटन जैसा दिखता है। इससे पता चलता है कि Apple अमेरिका के बाहर बिकने वाले iPhones के लिए सिम ट्रे की पेशकश जारी रखेगा। iPhone 14 सीरीज के साथ, Apple ने अमेरिकी बाजार के लिए केवल eSIM-संगत बनाया। कहा जाता है कि एक्शन बटन म्यूट स्विच को बदल देगा, और यह अनुकूलन योग्य सुविधाओं के साथ आएगा।

चलिए जानते हैं अन्य जानकारी

अन्यथा, iPhone 15 Pro का डिज़ाइन अभी भी iPhone 14 Pro जैसा ही दिखता है। कैमरा मॉड्यूल वही है और स्पीकर ग्रिल भी नीचे की तरफ है। हमें यहां फ्रंट डिज़ाइन नहीं दिख रहा है, लेकिन सबसे अधिक संभावना है कि इसमें डायनामिक आइलैंड की सुविधा होगी जिसे Apple ने iPhone 14 Pro और Pro Max में पेश किया था। टिपस्टर का सुझाव है कि ये इमेज एक डमी मॉडल की हो सकती हैं, लेकिन कन्फर्म नहीं हुई है, इसलिए यह iPhone 15 Pro के लिए अंतिम डिज़ाइन नहीं हो सकता है। iPhone 15 Pro में शामिल होने वाले iPhone 15, iPhone 15 Plus और iPhone 15 Pro Max होंगे। ऊपर बताए गए अपग्रेड के अलावा, iPhone 15 Pro मोड भी छोटे बेज़ेल्स के साथ टाइटेनियम फ्रेम के साथ आने की उम्मीद है। iPhone 15 का लॉन्च 12 या 13 सितंबर को होने की उम्मीद के साथ, पहली बिक्री 22 सितंबर को शुरू होने की बात कही जा रही है। पर अब इसकी तारीक को आगे बढ़ा दिया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story