×

iPhone 15 Pro Max Design: आईफोन15 सीरीज में होगा सबसे पतला बेजल्स, मिलेगा स्क्रीन प्रोटेक्टर

iPhone 15 Pro Max Design: iPhone 14 Pro Max में पतले बेज़ल हैं, जो देखने का प्रीमियम अनुभव देते हैं। हालाँकि, iPhone 15 प्रो मैक्स से चीजों को अगले स्तर पर ले जाने की उम्मीद है।

Anjali Soni
Published on: 8 May 2023 12:12 PM GMT (Updated on: 18 May 2023 9:01 AM GMT)
iPhone 15 Pro Max Design: आईफोन15 सीरीज में होगा सबसे पतला बेजल्स, मिलेगा स्क्रीन प्रोटेक्टर
X
iPhone 15 Pro Max Design(Photo-social media)

iPhone 15 Pro Max Design: अगर अफवाहें और रिपोर्ट कुछ भी हो, तो iPhone 15 सीरीज वर्तमान iPhone 14 लाइनअप पर एक बड़ा अपग्रेड कर रही है। जाने-माने टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने एक कथित iPhone 15 प्रो मैक्स स्क्रीन प्रोटेक्टर साझा किया है, जिसमें डिवाइस कैसा दिख सकता है, इसकी एक तस्वीर है, जिससे पता चलता है कि डिवाइस स्मार्टफोन में अब तक देखे गए सबसे पतले बेजल्स को स्पोर्ट कर सकता है।

जाने iPhone 15 Pro Max के डिज़ाइन

iPhone 14 Pro Max में पतले बेज़ल हैं, जो देखने का प्रीमियम अनुभव देते हैं। हालाँकि, iPhone 15 प्रो मैक्स से चीजों को अगले स्तर पर ले जाने की उम्मीद है। बेजल्स के iPhone 14 Pro के 2.17mm से पतले होने की उम्मीद है और Xiaomi 13 के 1.81mm बेज़ेल साइज़ को पीछे छोड़ देगा, जो कि जाहिर तौर पर वर्तमान में बाजार में सबसे पतला देखा गया है। आइस यूनिवर्स का कहना है कि आईफोन 15 प्रो मैक्स पतले बेजल के कारण 'सुपर फ्लैगशिप' होगा। विश्वसनीय टिपस्टर के पहले लीक में कहा गया था कि iPhone 14 Pro Max की तुलना में बेज़ेल्स भी घुमावदार होंगे, जो इसे Apple वॉच जैसी उपस्थिति देगा।

यहां देखें iPhone 15 Pro Max के फीचर्स

IPhone 15 Pro Max और iPhone 15 Pro के बड़े 48MP मुख्य कैमरे के साथ आने की उम्मीद है, जो वर्तमान शीर्ष Android कैमरा फोन को मात दे सकता है और संभावना है कि हम एक पेरिस्कोप लेंस देख सकते हैं। प्रो मॉडल में टाइटेनियम फ्रेम हो सकता है और डिवाइस कम चौड़ा और लंबा लेकिन 5 प्रतिशत मोटा हो सकता है। कम मोटाई कैमरा मॉड्यूल को कम फैला हुआ बना सकती है। हालांकि पहले अफवाहें थीं, उच्च लागत और विनिर्माण जटिलता के कारण नए आईफोन में अब ठोस-राज्य वॉल्यूम और पावर बटन नहीं होंगे। अन्य अफवाहें हैं कि Apple एक नया 1-इंच कैमरा सेंसर, एक म्यूट (एक्शन) स्विच, एक पेरिस्कोप लेंस और बहुत कुछ पेश कर सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story