×

iPhone 15 Series Design: लेटेस्ट आईफोन सीरीज में मिलेगा फ्रंट ग्लास पैनल और स्क्रीन प्रोटेक्टर, यहां देखें नए डिजाइन

iPhone 15 Series Design: iPhone 15 सीरीज़ का आने वाले महीनों में अनावरण होने वाला है। इससे पहले, आगामी iPhones के लीक हुए फ्रंट ग्लास पैनल और स्क्रीन प्रोटेक्टर ऑनलाइन सामने आए हैं

Anjali Soni
Published on: 17 July 2023 12:05 PM GMT
iPhone 15 Series Design: लेटेस्ट आईफोन सीरीज में मिलेगा फ्रंट ग्लास पैनल और स्क्रीन प्रोटेक्टर, यहां देखें नए डिजाइन
X
iPhone 15 Series Design (Photo-social media)

iPhone 15 Series Design: iPhone 15 सीरीज़ का आने वाले महीनों में अनावरण होने वाला है। इससे पहले, आगामी iPhones के लीक हुए फ्रंट ग्लास पैनल और स्क्रीन प्रोटेक्टर ऑनलाइन सामने आए हैं, जो पिछली पीढ़ी के मॉडल से आगामी iPhones के डिज़ाइन में बदलाव का संकेत देते हैं। iPhone 15 सीरीज़ का अपेक्षित हालिया लीक और अफवाहों से संकेत मिलता है कि आगामी iPhone 15 सीरीज मॉडल में नॉचलेस डिस्प्ले होगा। और अब, टिपस्टर आइस यूनिवर्स कुछ लीक हुए फ्रंट ग्लास पैनल और स्क्रीन प्रोटेक्टर्स लेकर आया है, जो पहले की लीक कन्फर्म करते हैं।

जाने iPhone 15 Pro Max के डिज़ाइन

उपरोक्त इमेज iPhone 15, iPhone 15 Pro, iPhone 15 Plus और iPhone 15 Pro Max के लिए अपेक्षित ग्लास पैनल दिखाती हैं। इस बीच, नीचे की छवि उल्लिखित फोन के स्क्रीन प्रोटेक्टर्स को इंगित करती है। यह कन्फर्म करने के अलावा कि iPhone 15 श्रृंखला के सभी मॉडलों में नॉच को हटा दिया जा सकता है, लीक हुई जानकारी से यह भी पता चलता है कि प्रो मॉडल में पतले बेज़ेल्स होंगे। उन तस्वीरों को देखकर यह कहा जा सकता है कि iPhone 15 Pro Max में इस साल iPhone 14 Pro Max की तुलना में सबसे पतले बेज़ेल्स होंगे। साथ ही, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max थोड़े घुमावदार डिस्प्ले के साथ आ सकते हैं। हालाँकि, Apple द्वारा इन iPhones के वास्तविक डिज़ाइन का अनावरण किया जाना बाकी है।

iPhone 15 Pro Max से क्या उम्मीद

हाल ही में, एक लीक से पता चला है कि iPhone 15 Pro Max के डिज़ाइन में ध्यान देने योग्य बदलाव होगा, विशेष रूप से पारंपरिक 'म्यूट स्विच' के स्थान पर। लीक हुए iPhone 15 Pro Max के केस में एक बटन का पता चला है जो चौड़ा है और इसका आकार अधिक गोल है। साथ ही, ऐसी व्यापक अफवाहें भी हैं कि इस उद्घाटन में 'कस्टम बटन' नामक एक नई सुविधा शामिल हो सकती है। बटन संभवतः उपयोगकर्ताओं को विभिन्न कार्य करने की अनुमति देगा। iPhone 15 सीरीज से जुड़ी खबरें आप यहां पढ़ सकते हैं। बेहतर कनेक्टिविटी सुनिश्चित करने के लिए एक उन्नत यूडब्ल्यूबी चिप समझ में आता है क्योंकि विज़न प्रो अन्य एप्पल उपकरणों के साथ सहज कनेक्टिविटी पर बहुत अधिक निर्भर करेगा। इसके अलावा, विज़न प्रो अगले साल ही व्यावसायिक रूप से उपलब्ध होगा और वह भी पहले अमेरिका में, फिर अन्य बाजारों में।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story