×

iQOO Neo 7 Pro Specifications: लॉन्च से पहले लीक हुए iQOO Neo 7 Pro के स्पेसिफिकेशन, यहां जाने क्या होगा खास

iQOO Neo 7 Pro Specifications: iQOO भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। अफवाहें बताती हैं कि यह iQOO Neo 7 Pro होगा और लॉन्च जून के अंत तक हो सकता है।

Anjali Soni
Published on: 31 May 2023 2:34 PM GMT
iQOO Neo 7 Pro Specifications: लॉन्च से पहले लीक हुए iQOO Neo 7 Pro के स्पेसिफिकेशन, यहां जाने क्या होगा खास
X
iQOO Neo 7 Pro Specifications(Photo-social media)

iQOO Neo 7 Pro Specifications: iQOO भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। अफवाहें बताती हैं कि यह iQOO Neo 7 Pro होगा और लॉन्च जून के अंत तक हो सकता है। लेकिन इससे पहले कथित स्मार्टफोन बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर नजर आया है। लिस्टिंग से स्मार्टफोन के बारे में कुछ अहम जानकारियां सामने आई हैं। फोन के सभी स्पेसिफिकेशन फिलहाल गुप्त हैं, लेकिन लिस्टिंग से पता चला है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट और 8 जीबी रैम के साथ आएगा। आइए आगामी स्मार्टफोन के डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

iQOO नियो 7 प्रो गीकबेंच पर हुआ स्पॉट

गीकबेंच एक बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म है जो आपके डिवाइस के सिंगल-कोर और मल्टी-कोर कंप्यूटिंग स्किल्स को स्कोर कर सकता है। मॉडल नंबर I2217 के साथ एक वीवो स्मार्टफोन को वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिसके iQOO Neo 7 Pro होने का अनुमान लगाया जा रहा है। अनजान लोगों के लिए, iQOO वीवो का एक उप-ब्रांड है। इधर, स्मार्टफोन ने गीकबेंच के सिंगल-कोर में 1,112 और मल्टी-कोर टेस्ट में 3,578 स्कोर किया है। इस गीकबेंच लिस्टिंग में चिपसेट एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन है जिसका कोडनेम 'taro' है। चिपसेट में अधिकतम क्लॉक स्पीड 3.0GHz है और यह तीन अतिरिक्त प्रदर्शन कोर से लैस है जो 2.5GHz पर तय किए गए हैं। इसके अलावा, यह चार लो-पावर कोर से लैस है जो 1.8GHz की क्लॉक स्पीड पर काम करता है। यह संभव है कि प्रदान की गई जानकारी के आधार पर फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट या स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के डाउन-क्लॉक संस्करण से लैस हो। IQOO Neo 7 Pro में 8GB रैम होगी और इसे Android 13 पर आउट ऑफ द बॉक्स चलाते हुए देखा गया था।

जाने iQOO नियो 7 प्रो के स्पेसिफिकेशन

हम सटीक विशिष्टताओं को नहीं जानते हैं, लेकिन रिपोर्ट ने संकेत दिया है कि iQOO Neo 7 रेसिंग भारत में iQOO Neo 7 Pro के रूप में लॉन्च हो सकता है। इसलिए, यह मानते हुए, आइए हम चिपसेट और स्टोरेज विवरण के अलावा अपेक्षित विशिष्टताओं को देखें। लेकिन, यह भी उल्लेख किया जाना चाहिए कि कंपनी को अभी फोन के बारे में आधिकारिक घोषणा करनी है।

डिस्प्ले: 6.78-इंच FHD+ E5 AMOLED हाई 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ।

रियर कैमरे: ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50MP+8MP+2MP है।
सेल्फी कैमरा: आगे की तरफ 16MP है

बैटरी: 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है।

कनेक्टिविटी: 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, आईआर ब्लास्टर, हाई-रेस ऑडियो, स्टीरियो स्पीकर और यूएसबी टाइप-सी और बहुत कुछ।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story