×

Jio Data Plans: यहां देखें जियो का सबसे सस्ता और बेस्ट नेट पैक, जाने सभी ऑफर्स और बेनिफिट्स

Jio Data Plans: Jio किफायती कीमतों पर विभिन्न प्रकार के प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश करने के लिए जाना जाता है। Jio डेटा प्लान आपके बेस प्रीपेड रिचार्ज प्लान के टॉप पर अद्भुत ऐड-ऑन हैं।

Anjali Soni
Published on: 17 July 2023 9:25 AM GMT
Jio Data Plans: यहां देखें जियो का सबसे सस्ता और बेस्ट नेट पैक, जाने सभी ऑफर्स और बेनिफिट्स
X
All Jio Data Plans (Photo-social media)

All Jio Data Plans: Jio किफायती कीमतों पर विभिन्न प्रकार के प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश करने के लिए जाना जाता है। Jio डेटा प्लान आपके बेस प्रीपेड रिचार्ज प्लान के टॉप पर अद्भुत ऐड-ऑन हैं। जब आपकी दैनिक डेटा सीमा समाप्त हो जाती है तो ये ऐड-ऑन डेटा प्लान आपकी मदद करते हैं। इसके अलावा, मानक Jio डेटा प्लान भी हैं, जो कुल डेटा की एक निश्चित मात्रा प्रदान करते हैं। ये योजनाएँ एक वैधता प्रदान करती हैं जो आपके वर्तमान सक्रिय योजना की वैधता पर आधारित होती है। फिर, वर्क फ्रॉम होम पैक भी है, जो विशेष रूप से चल रही महामारी के दौरान व्यक्तियों की घर पर काम करने की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए शुरू किया गया था। हमने 2 Jio डेटा रिचार्ज प्लान सूची तैयार की है।

रु. 26 जियो ऐड ऑन पैक

यह ऐड-ऑन जियो डेटा प्लान सभी ऐड-ऑन पैक्स में से सबसे सस्ता है। रुपये पर. 26 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को कुल 2GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है।

रु. 62 जियो ऐड ऑन पैक

अगले प्लान की कीमत रु. 62 और 2GB डेटा के बजाय 6GB कुल डेटा प्रदान करता है। यह प्लान भी समान 28 दिनों की वैधता अवधि के साथ आता है।

रु. 86 जियो ऐड ऑन पैक

रु. 86 Jio ऐड-ऑन पैक दैनिक आधार पर 0.5GB या 500MB डेटा प्रदान करता है। कुल मिलाकर यूजर्स को 14GB डेटा मिलता है। यह प्लान 28 दिनों की वैधता अवधि के साथ भी आता है।

रु. 122 जियो ऐड ऑन पैक

रु. 122 Jio ऐड-ऑन पैक अपने उपयोगकर्ताओं को प्रति दिन 1GB डेटा प्रदान करता है। कुल मिलाकर, यह पिछले प्लान से दोगुना 28GB ऑफर करता है। अन्य तीन ऐड-ऑन जियो डेटा रिचार्ज प्लान की तरह, यह पैक भी 28 दिनों की वैधता अवधि लाता है।

रु. 182 जियो ऐड ऑन पैक

यह सभी Jio ऐड-ऑन पैक्स में से सबसे महंगा है और इसकी कीमत रु. 181, अपने उपयोगकर्ताओं को प्रति दिन 2GB डेटा प्रदान करता है। प्लान की 28 दिनों की वैधता अवधि को ध्यान में रखते हुए यह कुल 56GB डेटा है।

रु. 25 जियो डेटा प्लान

अगला, रुपये पर. 10 और, रु. Jio का 25 रुपये वाला डेटा पैक उपयोग करने के लिए कुल 2G डेटा प्रदान करता है। इसके अलावा, सूची में पहले प्लान की तरह, इस प्लान की वैधता भी आपके वर्तमान में सक्रिय प्लान की वैधता पर आधारित होगी।

रु. 61 Jio डेटा प्लान

रु. 61 Jio डेटा प्लान में कुल 6GB डेटा मिलता है। इस सूची में पिछले दो प्लान की तरह इस प्लान की वैधता भी उपयोगकर्ता के वर्तमान में सक्रिय प्लान पर आधारित है।

रु. 121 जियो डेटा प्लान
यह Jio डेटा प्लान की इस सूची में एक और मानक डेटा प्लान है जिसकी कीमत रु। 121. पिछले प्लान की तुलना में इसकी कीमत दोगुनी है, इसमें डेटा भी दोगुना मिलता है। आपने सही अनुमान लगाया, यह प्लान कुल 12GB डेटा प्रदान करता है।

रु. 222 जियो डेटा प्लान
यह कंपनी द्वारा उपलब्ध कराया गया नवीनतम Jio डेटा प्लान है और इसकी कीमत रु। 222. एक बार सक्रिय होने पर, आपको कुल मिलाकर 50GB डेटा मिलेगा और वैधता आपके मौजूदा पैक के समान होगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story