×

Lava Agni 2 Price in India: 16 मई को लॉन्च होगा लावा का जबरदस्त स्मार्टफोन, यहां देखें डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन

Lava Agni 2 Smartphones Price in India: कंपनी ने कन्फर्म किया है कि वह लावा अग्नि 2 को 16 मई (मंगलवार) को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। इच्छुक उपयोगकर्ता YouTube और Facebook दोनों पर लावा अग्नि 2 लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं।

Anjali Soni
Published on: 15 May 2023 4:51 PM GMT
Lava Agni 2 Price in India: 16 मई को लॉन्च होगा लावा का जबरदस्त स्मार्टफोन, यहां देखें डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन
X
Lava Agni 2 Smartphones Price in India (Photo-social media)

Lava Agni 2 Smartphones Price in India: घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड लावा देश में लावा अग्नि 2 का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने पुष्टि की है कि स्मार्टफोन को 16 मई को हाल ही में लॉन्च किए गए MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में, आने वाले स्मार्टफोन की हैंड्स-ऑन इमेज लीक हुई थी, जिससे लावा अग्नि 2 के पिछले डिज़ाइन का खुलासा हुआ था। आइए स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि, समय, अपेक्षित स्पेसिफिकेशन, कीमत और बहुत कुछ पर एक नज़र डालें।

जाने लावा अग्नि 2 के डिजाइन (Lava Agni 2 Design)

लावा अग्नि 2 एक लीक इमेज में सामने आया है, जिसमें एक गोलाकार कैमरा हाउसिंग है जो मल्टी-सेंसर कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश को समायोजित करेगा। कैमरे का आवास काला है और "एआई मैट्रिक्स कैमरा" के लिए ब्रांडिंग की सुविधा है। डिवाइस पर लेटरिंग कैमरे की विशिष्टताओं को उजागर करती है, विशेष रूप से नया 50MP रियर शूटर। बैक पैनल में नीले रंग का एक ताज़ा रंग और एक चिकनी, बनावट है।

यहां देखें लावा अग्नि 2 के स्पेसिफिकेशन (Lava Agni 2 Specification)

कंपनी ने पुष्टि की है कि आगामी स्मार्टफोन हाल ही में जारी मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। आइए अन्य अपेक्षित स्पेसिफिकेशन को देखें।

डिस्प्ले: 6.5-इंच HD+ AMOLED डिस्प्ले, संभवतः 120Hz हाई रिफ्रेश रेट के साथ

रियर कैमरा: एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा सेटअप

सेल्फ़ी कैमरा: पता नहीं

चिपसेट: मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050

स्टोरेज: 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाई जा सकती है)

ओएस: एंड्रॉइड 13 ओएस बॉक्स से बाहर

कनेक्टिविटी: इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 5G, ब्लूटूथ और बहुत कुछ

जाने लावा अग्नि 2 की कीमत (Lava Agni 2 Price)

कंपनी ने कन्फर्म किया है कि वह लावा अग्नि 2 को 16 मई (मंगलवार) को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। इच्छुक उपयोगकर्ता YouTube और Facebook दोनों पर लावा अग्नि 2 लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं। लावा अग्नि 2 लॉन्च के बाद अमेज़न पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। लावा अग्नि 2 की कीमत और कुछ अन्य स्पेसिफिकेशंस हाल के दिनों में ऑनलाइन सामने आए हैं। एक हालिया रिपोर्ट में बताया गया है कि भारत में इसकी कीमत लगभग 20,000 रुपये होगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story