×

Motorola Razr 40 Ultra Price: 1 जून को लॉन्च होगा मोटोरोला का जबरदस्त स्मार्टफोन, सामने आई डिज़ाइन और कीमत

Motorola Razr 40 Ultra Price: मोटोरोला ने हाल ही में अपनी अगली फोल्डेबल स्मार्टफोन श्रृंखला के लिए पहली बार लॉन्च की घोषणा की, जो रेजर 40 और रेजर 40 अल्ट्रा हो सकती है।

Anjali Soni
Published on: 20 May 2023 9:17 AM GMT
Motorola Razr 40 Ultra Price: 1 जून को लॉन्च होगा मोटोरोला का जबरदस्त स्मार्टफोन, सामने आई डिज़ाइन और कीमत
X
Motorola Razr 40 Ultra Price (Photo-social media)

Motorola Razr 40 Ultra Price: मोटोरोला ने हाल ही में अपनी अगली फोल्डेबल स्मार्टफोन श्रृंखला के लिए पहली बार लॉन्च की घोषणा की, जो रेजर 40 और रेजर 40 अल्ट्रा हो सकती है। नए फोल्डेबल्स के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और बहुत कुछ लीक के साथ काफी चर्चा में है। अब एक नए लीक से रेज़र 40 अल्ट्रा के बारे में काफी जानकारी सामने आई है, जो दोनों की अधिक प्रीमियम पेशकश है।

जाने Motorola Razr 40 Ultra की डिज़ाइन और कीमत (Design)

Motorola Razr 40 Ultra के संभावित डिज़ाइन के रेंडर विशेष रूप से साझा किए गए थे। लीक हुए रेंडर के अनुसार, रेज़र 40 अल्ट्रा में एक क्लैमशेल फोल्डिंग डिज़ाइन होगा जो सबसे बड़े कवर डिस्प्ले जैसा दिखता है क्योंकि यह फ्रंट पैनल को लगभग पूरी तरह से कवर करता है। कवर डिस्प्ले के साथ नीचे की तरफ दो सेल्फी कैमरे हैं। रेज़र 40 अल्ट्रा स्क्रीन के टॉप में एक पंच-होल सेल्फी कैमरा के साथ एक लंबे डिस्प्ले तक खुलता है। फोल्डेबल फोन को ब्लैक, ब्लू और रेड के तीन कलर ऑप्शन में भी देखा जा सकता है। रिपोर्ट में Motorola Razr 40 Ultra की संभावित कीमत का भी जिक्र किया गया है। आगामी फोल्डेबल की कीमत कथित तौर पर $ 1,000 होगी जो मोटे तौर पर 82,400 रुपये तक होती है। उम्मीद की जा रही है कि मोटोरोला लॉन्च की तारीख नजदीक आने वाली है।

यहां देखें Motorola Razr 40 Ultra स्पेसिफिकेशन (Specification)

रिपोर्ट में Motorola Razr 40 Ultra के प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी शामिल हैं। आइए उन पर एक नजर डालते हैं। कहा जाता है कि मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा में अंदर की तरफ 6.7 इंच का एफएचडी पीओएलईडी डिस्प्ले है। कवर डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3.4 इंच की OLED स्क्रीन हो सकती है। फोल्डेबल फोन के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ संचालित होने की उम्मीद है। डुअल-कैमरा सेटअप में 32MP का प्राइमरी सेंसर और 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस शामिल हो सकता है। अंदर पंच-होल कैमरा 12MP का सेल्फी स्नैपर बताया जा रहा है। Motorola Razr 40 Ultra में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,500mAh की बैटरी पैक करने की भी उम्मीद है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, रेजर 40 अल्ट्रा सबसे अधिक MyUX 5 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाएगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story