×

Noise Buds VS106 Launch: सिर्फ 1,299 रूपये की कीमत में लॉन्च हुई नॉइज़ के ईयरबड्स, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Noise Buds VS106 Launch: नए घोषित नॉइज़ बड्स VS106 को भारत में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 1,299 रुपये है। ईयरबड्स को कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर और अमेज़न से खरीदा जा सकता है।

Anjali Soni
Published on: 23 Aug 2023 1:56 AM GMT
Noise Buds VS106 Launch: सिर्फ 1,299 रूपये की कीमत में लॉन्च हुई नॉइज़ के ईयरबड्स, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स
X
Noise Buds VS106 Launch(Photo-social media)

Noise Buds VS106 Launch: भारत यूजर्स तकनीकी ब्रांड नॉइज़ ने अपने उपभोक्ताओं के लिए नॉइज़ बड्स VS106 TWS ईयरबड्स लॉन्च किया है। TWS ईयरबड्स किफायती मूल्य पर 50 घंटे तक का प्लेटाइम, इंस्टाचार्ज तकनीक, IPX5 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग और बहुत कुछ प्रदान करते हैं। इसमें आपको कई जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेंगे और यह कई रंगो में लॉन्च हुआ है। नॉइज़ बड्स VS106 TWS की कीमत, रंग और बिक्री के समय पर नजर डालते हैं।

जाने नॉइज़ बड्स VS106 की भारत में कीमत

नए घोषित नॉइज़ बड्स VS106 को भारत में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 1,299 रुपये है। ईयरबड्स को कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर और अमेज़न से खरीदा जा सकता है। नॉइज़ बड्स VS106 को तीन रंगों- स्काई ब्लू, क्लाउड व्हाइट और जेट ब्लैक में लॉन्च किया गया है। इसपर आपको पहले खरीदने पर कई छूट भी मिल रही है आपको कई सारे ऑफर देखने को मिलेंगे, जो कि आपके लिए काफी फायदेमंद है। इस बीच, नॉइज़ बड्स VS104 मैक्स TWS ईयरबड्स को ANC तकनीक, 13mm ड्राइवर, ब्लूटूथ 5.3 के साथ हाइपर सिंक तकनीक, IPX5 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग, 45 घंटे की बैटरी लाइफ, इंस्टाचार्ज तकनीक और बहुत कुछ के साथ लॉन्च किया गया था।

नॉइज़ बड्स VS106 के फीचर्स

कंपनी ने दावा किया है कि नॉइज़ बड्स VS106 एक बार चार्ज करने पर 50 घंटे तक का प्लेटाइम देता है। नॉइज़ बड्स VS106 इंस्टाचार्ज तकनीक से लैस हैं, जहां उपयोगकर्ता ईयरबड्स को केवल 10 मिनट तक चार्ज करके 200 मिनट तक का प्लेटाइम पा सकते हैं। दावा किया गया है कि ईयरबड्स अपनी क्वाड माइक एनवायरनमेंट नॉइज़ कैंसिलेशन (ईएनसी) तकनीक के माध्यम से कॉल के लिए क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो प्रदान करते हैं। नॉइज़ बड्स VS106 ईयरबड्स में 10mm ड्राइवर है, जो एक प्रीमियम ऑडियो अनुभव, 40ms तक की अल्ट्रा-लो लेटेंसी और तीन अलग EQ मोड प्रदान करता है। नॉइज़ ईयरबड्स में IPX5 जल प्रतिरोध रेटिंग भी है, जिसका अनिवार्य रूप से मतलब है कि वे मध्यम वर्षा का सामना कर सकते हैं लेकिन तैराकी के लिए इसका उपयोग नहीं किया जा सकता है। नए लॉन्च किए गए ईयरबड BT v5.3 के माध्यम से आसान पेयरिंग के लिए हाइपरसिंक तकनीक के साथ आते हैं। कंपनी ने अपनी लूना रिंग का लॉन्च किया है, जिसे यूजर्स के स्वास्थ्य में सुधार के लिए महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें एक तापमान सेंसर भी है जो हर 5 मिनट में शरीर का तापमान मापता है। कहा जाता है कि यह डिवाइस 60 मिनट के चार्ज पर 7 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story