×

Noise ColorFit Thrive Smartwatch: 1,299 रूपये की कम कीमत में लॉन्च हुई नॉइज़ कलरफिट थ्राइव स्मार्टवॉच, जाने फीचर्स

Noise ColorFit Thrive Smartwatch: नॉइज़ ने भारत में नॉइज़ कलरफिट थ्राइव स्मार्टवॉच लॉन्च की है। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच 1.85-इंच TFT डिस्प्ले, IP67 रेटिंग और AI वॉयस असिस्टेंट जैसे फीचर्स के साथ आती है।

Anjali Soni
Published on: 2 Aug 2023 5:37 AM GMT
Noise ColorFit Thrive Smartwatch: 1,299 रूपये की कम कीमत में लॉन्च हुई नॉइज़ कलरफिट थ्राइव स्मार्टवॉच, जाने फीचर्स
X
Noise ColorFit Thrive Smartwatch(Photo-social media)

Noise ColorFit Thrive Smartwatch: नॉइज़ ने भारत में नॉइज़ कलरफिट थ्राइव स्मार्टवॉच लॉन्च की है। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच 1.85-इंच TFT डिस्प्ले, IP67 रेटिंग और AI वॉयस असिस्टेंट जैसे फीचर्स के साथ आती है। लूना रिंग ब्लूटूथ लो-एनर्जी (बीएलई 5) का उपयोग करती है, जो बिजली बचाने और बैटरी जीवन को बढ़ाने में मदद करती है। इसके अतिरिक्त, यह बिना क्षतिग्रस्त हुए 50 मीटर (164 फीट) की गहराई तक पानी में डूबे रहने का सामना कर सकता है। नॉइज़ ने अभी तक लूना रिंग की कीमत का खुलासा नहीं किया है।यहां नॉइज़ कलरफिट थ्राइव की कीमत, उपलब्धता और विशेषताएं दी गई हैं।

जाने नॉइज़ कलरफिट थ्राइव की कीमत और उपलब्धता

बिल्कुल नया ColorFit थ्राइव देश में 1,299 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। नॉइज़ कलरफिट थ्राइव कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। स्मार्टवॉच को कैलम ब्लू, कोरल पिंक, डीप वाइन, जेट ब्लैक, मिडनाइट ब्लू और सिल्वर ग्रे रंग विकल्पों में लॉन्च किया गया है। नॉइज़ ने हाल ही में नॉइज़ बड्स वीनस टीडब्ल्यूएस, नॉइज़ कलरफिट स्पार्क स्मार्टवॉच सहित कुछ उत्पाद भी लॉन्च किए हैं। इसने 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ अपनी पहली स्मार्ट रिंग, लूना रिंग का भी लॉन्च किया। स्मार्ट रिंग यूजर्स को तीन महत्वपूर्ण दैनिक स्कोर की निगरानी करने की अनुमति देती है, नींद, तैयारी और एक्टिविटी

यहां देखें नॉइज़ कलरफिट थ्राइव स्मार्टवॉच के फीचर्स

नॉइज़ कलरफिट थ्राइव स्मार्टवॉच 550 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.85-इंच स्क्वायर डिस्प्ले प्रदान करती है। ColorFit थ्राइव स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग और Google और सिरी के साथ संगत AI वॉयस असिस्टेंट प्रदान करती है। स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को हालिया कॉल इतिहास देखने और अधिकतम 8 संपर्कों को संग्रहीत करने की अनुमति देती है। नॉइज़ कलरफिट थ्राइव हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन, नींद के पैटर्न और तनाव के स्तर जैसे स्वास्थ्य मेट्रिक्स पर भी नज़र रखता है और साँस लेने के व्यायाम और एक महिला साइकिल ट्रैकर प्रदान करता है। कंपनी का उत्पादकता सूट दैनिक अनुस्मारक और मौसम तक पहुंच की अनुमति देता है। नॉइज़ का दावा है कि स्मार्टवॉच की बैटरी एक बार चार्ज करने पर एक हफ्ते तक और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ दो दिन तक चल सकती है। नॉइज़ कलरफिट थ्राइव में IP67 जल और धूल प्रतिरोध, 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड, 100 वॉच फेस और बिल्ट-इन गेम्स हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story