×

Nokia C32 Smartphone: 23 मई को भारत में लॉन्च होगा Nokia का स्मार्टफोन, जाने कीमत और ऑफर्स

Nokia C32 Smartphone Price and Specifications: आगामी C-सीरीज़ स्मार्टफोन का भारत में 23 मई को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया है कि यह भारत कब आ रहा है।

Anjali Soni
Published on: 22 May 2023 8:12 AM GMT
Nokia C32 Smartphone: 23 मई को भारत में लॉन्च होगा Nokia का स्मार्टफोन, जाने कीमत और ऑफर्स
X
Nokia C32 Smartphone (Photo-social media)

Nokia C32 Smartphone: हाल ही में Nokia C22 का अनावरण करने के बाद, HMD ग्लोबल देश में C-सीरीज़ के तहत एक नया स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रहा है। एचएमडी ग्लोबल इस महीने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए Nokia C32 लॉन्च करेगी। स्मार्टफोन को कुछ वैश्विक बाजारों में लॉन्च किया गया है और कहा जाता है कि यह कंपनी की ओर से एक सस्ती पेशकश के रूप में लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि C-सीरीज कंपनी की अफोर्डेबल सीरीज है। लॉन्च की तारीख, अपेक्षित कीमत और विशिष्टताओं पर एक नज़र डालें।

जाने Nokia C32 भारत लॉन्च की तारीख और कीमत (Price)

आगामी C-सीरीज़ स्मार्टफोन का भारत में 23 मई को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया है कि यह भारत कब आ रहा है। हमें आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करनी चाहिए। Nokia C32 के एक बजट स्मार्टफोन होने की संभावना है, लेकिन फिलहाल कीमत की कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। हालांकि, यह अनुमान है कि आगामी स्मार्टफोन भारत में 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। इसके अलावा, Nokia C32 के लिए 1 साल का फ्री रिप्लेसमेंट मिलेगा। इस बीच, 3GB + 64GB वैरिएंट के साथ Nokia C32 को बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में EUR 129 (लगभग 12,187 रुपये) में तीन रंगों- बीच पिंक, चारकोल और ऑटम ग्रीन में लॉन्च किया गया था।

यहां देखें नोकिया C32 के स्पेसिफिकेशन (Specification)

जैसा कि स्मार्टफोन को कुछ बाजारों में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, हम जानते हैं कि इसमें क्या विशिष्टताएँ हैं। इस पर एक नज़र मारो। इसमें आपको 6.5 इंच आईपीएस एचडी एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा। कैमरा के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 50MP+2MP है और सेल्फी कैमरा 8MP है। साथ ही यूनिसोक SC9863A प्रोसेसर है। फ़ोन में 3 जीबी रैम/ 4 जीबी रैम और 64 जीबी/ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। (माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है) 5,000mAh; 3 दिन तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story