×

Nothing Ear (2) Price: नए काले रंग में लॉन्च हुए नथिंग ईयर (2), साथ ही मिलेंगे नए फीचर्स

Nothing Ear (2) Price in India: नथिंग ने अपने नथिंग ईयर (2) TWS इयरफ़ोन के लिए एक नया रंग विकल्प जारी किया है। नया काला रंग विकल्प मानक सफेद वर्जन के समान हार्डवेयर को बरकरार रखता है

Anjali Soni
Published on: 8 July 2023 8:58 AM GMT
Nothing Ear (2) Price: नए काले रंग में लॉन्च हुए नथिंग ईयर (2), साथ ही मिलेंगे नए फीचर्स
X
Nothing Ear (2) Price in India Photo-social media)

Nothing Ear (2) Price in India: नथिंग ने अपने नथिंग ईयर (2) TWS इयरफ़ोन के लिए एक नया रंग विकल्प जारी किया है। नया काला रंग विकल्प मानक सफेद वर्जन के समान हार्डवेयर को बरकरार रखता है, लेकिन नथिंग एक्स ऐप को एक नया इक्वलाइज़र मिलता है। विशेष रूप से, ब्रांड ने 2021 में अपने पहले उत्पाद का अनावरण करने के कुछ महीनों बाद एक ब्लैक ईयर (1) मॉडल भी लॉन्च किया। चार्जिंग केस को ईयर (1) की तरह चमकदार प्लास्टिक से पूरी तरह से कवर करने के बजाय, ईयर (2) में खरोंच को रोकने के लिए मैट फिनिश डिज़ाइन है और इसमें थोड़ी छोटी बॉडी भी है। यहां आपको यह जानने की जरूरत है कि आप नए ईयरबड कैसे प्राप्त कर सकते हैं।

नथिंग ईयर (2) की कीमत

भारत में, नथिंग ईयर (2) को फ्लिपकार्ट और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स के माध्यम से 9,999 रुपये में बेचा जाएगा। जो ग्राहक नथिंग फोन (2) को लॉन्च के बाद प्री-ऑर्डर करते हैं, वे 20 जुलाई तक नथिंग ईयर (2) की शुरुआती बिक्री तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं। भारतीय उपभोक्ताओं के लिए नथिंग ईयर (2) की खुली बिक्री 21 जुलाई से शुरू होगी। बाजारों के लिए, नथिंग ईयर (2) ब्लैक पहले से ही नथिंग की आधिकारिक वेबसाइट, नथिंग.टेक के माध्यम से सीमित मात्रा में $149, €129, या £129 की कीमत पर उपलब्ध है।

नथिंग एक्स ऐप को ईयर (स्टिक) और ईयर (2) उपयोगकर्ताओं के लिए अपडेट

यूके स्थित कंपनी ने अपने मौजूदा ईयर (स्टिक) और ईयर (2) उत्पादों के लिए एक सॉफ्टवेयर अपडेट की भी घोषणा की। जिन उपभोक्ताओं के पास इनमें से कोई भी उत्पाद है, वे अब "उन्नत इक्वलाइज़र" विकल्प का उपयोग कर सकते हैं। यह आपको 8-बैंड इक्वलाइज़र और आपके द्वारा किए गए परिवर्तनों के वास्तविक समय पूर्वावलोकन के साथ अपने ईयरबड की ध्वनि को उच्च स्तर पर अनुकूलित करने की अनुमति देगा। नथिंग ईयर (स्टिक) उपयोगकर्ता अब परिवेशीय शोर को कम करने के लिए एक नया "शोर कटौती" फ़ंक्शन सक्षम कर सकते हैं। हालाँकि इयरफ़ोन में एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) की सुविधा नहीं है, लेकिन यह उन लोगों के लिए राहत की बात है जो कुछ ऐसा ही चाहते थे। नथिंग एक्स साथी ऐप का संस्करण 2.3.0 अब प्ले स्टोर और ऐप स्टोर पर उपलब्ध है।

जाने नथिंग ईयर (2) के फीचर्स

11.6 मिमी कस्टम ड्राइवर, डुअल चैम्बर डिज़ाइन मिलेगी। साथ ही 1एमबीपीएस दोषरहित ऑडियो, हाई-रेज ऑडियो प्रमाणित एलएचडीसी 5.0 कोडेक, डुअल कनेक्शन, लो लैग मोड, ब्लूटूथ 5.3 है। बैटरी के लिए कुल 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ और IP54 जल प्रतिरोध रेटिंग, 4.5 ग्राम हल्के ईयरबड है। USB-C फास्ट चार्जिंग, 2.5W वायरलेस चार्जिंग और कान में पहचान, दबाव संवेदनशीलता के साथ हावभाव नियंत्रण इस बीच, ब्रांड ने पहले ही अपने दूसरी जनरेशन के स्मार्टफोन, नथिंग फोन (2) के लॉन्च की कन्फर्म कर दी है। इसने पिछले हफ्ते फोन के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी है और साझा किया है कि प्री-ऑर्डर 11 जुलाई को इवेंट के ठीक बाद लाइव हो जाएंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story