×

Nothing Phone (2) Display Size: लॉन्च से पहले सामने आई नथिंग फोन (2) की डिस्प्ले साइज, जाने अन्य जानकारी

Nothing Phone (2) Display Size: नथिंग फोन (2) ब्रांड द्वारा हाल ही में आधिकारिक तौर पर कन्फर्म की गई है और जुलाई में लॉन्च होने वाली है। फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड लिस्टिंग भी है।

Anjali Soni
Published on: 2 Jun 2023 9:02 AM GMT
Nothing Phone (2) Display Size: लॉन्च से पहले सामने आई नथिंग फोन (2) की डिस्प्ले साइज, जाने अन्य जानकारी
X
Nothing Phone (2) Display Size(Photo-social media)

Nothing Phone (2) Display Size: नथिंग फोन (2) ब्रांड द्वारा हाल ही में आधिकारिक तौर पर कन्फर्म की गई है और जुलाई में लॉन्च होने वाली है। फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड लिस्टिंग भी है। फोन (1) का उत्तराधिकारी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 SoC के साथ आएगा। अब, ट्विटर पर ट्वीट्स की सीरीज में कुछ भी आधिकारिक घोषणा से पहले फोन (2) के डिस्प्ले आकार और बैटरी क्षमता का खुलासा नहीं किया है।

नथिंग फोन (2) का डिस्प्ले (Display)

सबसे पहले, इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि डिस्प्ले का आकार फोन (1) से 0.15 इंच बड़ा है। याद दिला दें कि फोन (1) में 6.55 इंच की स्क्रीन है, जिसका मतलब है कि फोन (2) में 6.7 इंच का पैनल होगा। हम अनुमान लगा सकते हैं कि पैनल AMOLED होगा और FHD+ रेजोल्यूशन के साथ होगा। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट हो सकता है।

नथिंग फोन (2) की बैटरी (Battery)

ट्वीट में उल्लेख किया गया है कि नथिंग फोन (2) की बैटरी अपने पिछले फ़ोन की तुलना में 200mAh बड़ी है। याद दिला दें कि नथिंग फोन (1) में 4,500mAh की बैटरी है इसलिए फोन (2) में 4700mAh की बैटरी मिलेगी। बड़ा डिस्प्ले और बड़ी बैटरी होने के बावजूद, फोन (2) का कार्बन फुटप्रिंट 53.45 किलोग्राम है, जो अपने पूर्ववर्ती की तुलना में 5 किलोग्राम कम है। आगे कुछ भी नहीं पता चला कि फोन (2) में फोन (1) की तुलना में तीन गुना शामिल हैं। फोन (2) एक प्लास्टिक-मुक्त खुदरा पैकेज में आएगा जिसमें 60 प्रतिशत से अधिक रीसायकल फाइबर होगा।

नथिंग फोन (2) के स्पेसिफिकेशन (Specification)

डिस्प्ले: नथिंग फोन (2) में 120Hz रिफ्रेश रेट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले होगा।

प्रोसेसर: फोन (2) क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 SoC द्वारा संचालित होगा

कैमरे: नथिंग फोन (2) में OIS के साथ 50MP का प्राथमिक कैमरा होने की उम्मीद है।

रैम और स्टोरेज: नथिंग फोन (2) को 8GB + 128GB, 8GB + 256GB, और 12GB + 256GB के तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story