×

Nothing EarBuds (2) Price in India: आज भारत में लॉन्च होगा नथिंग के लेटेस्ट ईयरबड्स, यहां देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Nothing EarBuds (2) launch Today: नथिंग ईयर (2) टीडब्ल्यूएस की कीमत भारत में लगभग 9,999 रुपये होगी। यहां देखें ईयरबड्स की प्राइस और स्पेसिफिकेशन।

Anjali Soni
Published on: 23 March 2023 11:12 AM GMT
Nothing EarBuds (2) Price in India: आज भारत में लॉन्च होगा नथिंग के लेटेस्ट ईयरबड्स, यहां देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन
X
Nothing EarBuds (2) Price in India (Photo-social media)

Nothing EarBuds (2) Price in India: आज इसकी दूसरी जनरेशन के नथिंग ईयर (2) टीडब्ल्यूएस से कुछ भी नहीं हटेगा। नथिंग ईयर (2) आज बाद में भारत और ग्लोबल बाजार दोनों में एक ऑनलाइन लॉन्च इवेंट के माध्यम से लॉन्च होगा। यदि आप नथिंग ईयर (2) लॉन्च इवेंट लाइव-स्ट्रीम देखने में रुचि रखते हैं, तो हमने आपको कवर कर लिया है। यहां देखें ईयरबड्स की प्राइस और स्पेसिफिकेशन।

यहां जाने नथिंग ईयर (2) स्पेसिफिकेशंस, डिज़ाइन

डिज़ाइन के साथ शुरू करते हुए, नथिंग ईयर (2) TWS के डिज़ाइन के मामले में OG नथिंग ईयर (1) TWS के समान होने की उम्मीद है, लेकिन कहा जाता है कि वे बहुत अधिक मात्रा में आते हैं समग्र रूप से अधिक कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर। TWS में ANC और एक "ट्रांसपेरेंसी मोड" की सुविधा होने की पुष्टि की गई है, जो संगीत बजाए जाने के दौरान बाहर के शोर को आने देगा। इसके अलावा, नथिंग ईयर (2) में IP54 रेटिंग होगी, जिसका अर्थ है कि TWS धूल के कणों और पानी के छींटे से बेहतर रूप से सुरक्षित होगा, बस अगर आप उनकी लंबी उम्र के बारे में चिंतित हैं। आगे बढ़ते हुए, कुछ भी पहले ही पुष्टि नहीं कर चुका है कि नथिंग ईयर (2) एलएचडीसी ऑडियो 5.0 समर्थन प्रदान करेगा, जो एक कोडित है जो ब्लूटूथ पर उच्च ऑडियो गुणवत्ता स्ट्रीमिंग सक्षम करता है। ब्रांड ने अपनी लाइब्रेरी को LHDC में अपडेट करने के लिए Spotify से भी संपर्क किया है। TWS आसानी से किसी भी प्रमाणित Hi-Res ऑडियो को सहजता से चलाने में सक्षम होगा। जहां तक ​​बाकी स्पेसिफिकेशंस और प्राइसिंग डिटेल्स की बात है, तो लॉन्च नजदीक ही है, इसलिए आप ऊपर बताए गए यूआरएल को चेक कर सकते हैं, नोटिफाई बटन को हिट कर सकते हैं और नथिंग ईयर (2) लॉन्च इवेंट का लाइव मजा ले सकते हैं।

देखें भारत में नथिंग ईयर (2) की कीमत

हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि नथिंग ईयर (2) टीडब्ल्यूएस की कीमत भारत में लगभग 9,999 रुपये होगी। नथिंग ईयर (1) और नथिंग ईयर स्टिक की तुलना में टीडब्ल्यूएस उन्नत स्पेसिफिकेशन के साथ आता है, और हम निश्चित रूप से उम्मीद करते हैं कि टीडब्ल्यूएस आज तक टीडब्ल्यूएस सेगमेंट में ब्रांड की सबसे प्रीमियम पेशकश होगी। द नथिंग ईयर (2) आज रात 8:30 बजे भारत और वैश्विक बाजार में लॉन्च होगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story