×

Nothing Phone (2) Design: नथिंग फोन (2) लॉन्च की तारीख कीमत और स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जाने डिज़ाइन

Nothing Phone (2) Design: नथिंग फोन 2 कंपनी की ब्रांड की आगामी प्रीमियम पेशकश है। हैंडसेट नथिंग फोन (1) के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा। पिछली फ़ोन के विपरीत, फोन (2) स्नैपड्रैगन 8-सीरीज़ चिपसेट के साथ एक प्रीमियम पेशकश होगी।

Anjali Soni
Published on: 8 July 2023 12:12 PM GMT
Nothing Phone (2) Design: नथिंग फोन (2) लॉन्च की तारीख कीमत और स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जाने डिज़ाइन
X
Nothing Phone (2) Design(Photo-social media)

Nothing Phone (2) Design: नथिंग फोन 2 कंपनी की ब्रांड की आगामी प्रीमियम पेशकश है। हैंडसेट नथिंग फोन (1) के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा। पिछली फ़ोन के विपरीत, फोन (2) स्नैपड्रैगन 8-सीरीज़ चिपसेट के साथ एक प्रीमियम पेशकश होगी। हैंडसेट में वही पारदर्शी बैक डिज़ाइन और एलईडी स्ट्रिप लाइटें बरकरार रहेंगी। हम केवल यह आशा करते हैं कि कंपनी इस सौंदर्यात्मक कार्यक्षमता का पुरे उपयोग करने के लिए एलईडी लाइट सेटिंग्स के साथ खिलवाड़ करेगी। लॉन्च से पहले, यहां नथिंग फोन (2) की कीमत, लॉन्च की तारीख, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ का त्वरित विवरण दिया गया है।

जाने नथिंग फ़ोन (2) की डिज़ाइन

नथिंग फोन (2) में सेल्फी शूटर और स्लिम बेज़ेल्स के लिए केंद्र-स्थित पंच-होल कटआउट है। स्क्रीन घुमावदार नहीं है और फ्रेम पूर्ववर्ती के बॉक्सी लुक के बजाय थोड़ा अधिक घुमावदार है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, सिम ट्रे सेक्शन और स्पीकर ग्रिल नीचे की तरफ हैं। पेई द्वारा छेड़ी गई एक पारदर्शी केबल को बंडल किया जाएगा। पावर बटन दाहिनी ओर है, जबकि वॉल्यूम रॉकर बाएं किनारे पर है। पीछे की ओर जाने पर, आपको पूर्ववर्ती की तरह दोहरे कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश मिलता है। फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी होगा। हैंडसेट में एलईडी स्ट्रिप्स के साथ एक पारदर्शी बैक पैनल डिज़ाइन है जो थोड़ा संशोधित है। पीछे की तरफ एलईडी लाइटें इस बार अधिक संख्या में हैं। नथिंग फोन (2) ग्रे और व्हाइट रंगों में उपलब्ध होगा।

यहां जाने नथिंग फ़ोन (2) प्री-ऑर्डर

नथिंग फोन (2) भारत में पहले से ही प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। यहां बताया गया है कि आप प्री-बुकिंग कैसे कर सकते हैं। नथिंग फोन (2) को फ्लिपकार्ट पर दोबारा ऑनलाइन बुक किया जा सकता है। फोन को प्री-बुक करने के लिए ग्राहकों को 2,000 रुपये का भुगतान करना होगा। हालाँकि, कीमत की घोषणा के बाद यदि आप अपना मन बदलते हैं तो राशि पूरी तरह से वापसी योग्य है। जिन ग्राहकों ने फोन की प्री-बुकिंग की है, वे 11 जुलाई को फोन लॉन्च होने पर वापस आएंगे, रैम/स्टोरेज वैरिएंट को अंतिम रूप देंगे और शेष राशि का भुगतान करेंगे। ग्राहकों के पास भुगतान पूरा करने के लिए 20 जुलाई रात 11:59 बजे तक का समय होगा।

नथिंग फ़ोन (2) के फीचर्स

डिस्प्ले: नथिंग फोन (2) में 120Hz रिफ्रेश रेट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले होगा।

प्रोसेसर: फोन (2) क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 SoC द्वारा संचालित होगा जिसे एड्रेनो GPU के साथ जोड़ा जाएगा।

रैम और स्टोरेज: नथिंग फोन (2) को 8GB + 128GB, 8GB + 256GB और 12GB + 256GB के तीन वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।

ओएस: नथिंग फोन (2) बॉक्स से बाहर नथिंग ओएस 2.0 के साथ एंड्रॉइड 13 ओएस को बूट करने की संभावना है।

कैमरा: नथिंग फोन (2) में OIS और EIS के साथ 50MP Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा और 50MP सैमसंग JN1 अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर होने की उम्मीद है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 32MP का शूटर होगा।

बैटरी: फोन 4,700mAh की बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग के साथ आएगा।

कनेक्टिविटी: 5जी, 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट।

अन्य: नथिंग फ़ोन (2) पहली बार आईपी रेटिंग के साथ आ सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story