×

Nothing Phone 2 Price in India: जुलाई में लॉन्च होगा नथिंग फोन (2) स्मार्टफोन, सामने आए जबरदस्त फीचर्स

Nothing Phone 2 Price in India: फोर्ब्स के साथ एक साक्षात्कार में पेई ने खुलासा किया कि नथिंग फोन (2) में 4,700 एमएएच की बैटरी होगी। चार्जिंग विवरण अभी तक सामने नहीं आया है।

Anjali Soni
Published on: 27 May 2023 6:14 PM GMT
Nothing Phone 2 Price in India: जुलाई में लॉन्च होगा नथिंग फोन (2) स्मार्टफोन, सामने आए जबरदस्त फीचर्स
X
Nothing Phone 2 Price in India (Photo-social media)

Nothing Phone 2 Price in India: नथिंग फोन (2), इस साल के बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन में से एक, जुलाई में लॉन्च होगा, इस सप्ताह कार्ल पेई ने खुलासा किया। कार्ल पेई के स्टार्टअप के दूसरे स्मार्टफोन पर बहुत कुछ सवार है क्योंकि नथिंग फोन (1) ने स्मार्टफोन उद्योग में लहरें पैदा करने का प्रबंधन किया था। पेई ने अब तक कन्फर्म किया है कि इस गर्मी में नथिंग फोन (2) आ रहा है, और यह स्नैपड्रैगन 8+ जनरल 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। लॉन्च टाइमलाइन की कन्फर्म करने के अलावा, फोन की बैटरी क्षमता पर नजर डालते हैं।

नथिंग फोन (2) बैटरी बैटरी डिटेल

फोर्ब्स के साथ एक साक्षात्कार में पेई ने खुलासा किया कि नथिंग फोन (2) में 4,700 एमएएच की बैटरी होगी। चार्जिंग विवरण अभी तक सामने नहीं आया है। नथिंग फोन (1) की 4,500 एमएएच बैटरी की तुलना में, यह थोड़ी वृद्धि है लेकिन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ, यह पिछली पीढ़ी की तुलना में समग्र प्रदर्शन सुधार में 80% की वृद्धि होगी। जेन 2 के बजाय स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिप को चुनने पर, पेई ने कारण दिया कि इससे नथिंग फोन (2) सुलभ रहेगा जो संभवतः स्मार्टफोन के लिए मूल्य सीमा पर संकेत दे रहा है। नथिंग फोन (1) मूल्य निर्धारण के मामले में एक आरामदायक स्थान पर बैठता है जहां यह प्रीमियम किफायती स्मार्टफोन जितना महंगा नहीं है, लेकिन बहुत सस्ता भी नहीं है।

जाने फ़ोन (2) के स्पेसिफिकेशन

नथिंग फोन (2) के बारे में अभी भी बहुत कुछ ऐसा है जो लीक नहीं हुआ है, लेकिन अब तक हमने जो देखा और पुष्टि की है, उसके आधार पर हम सब जानते हैं नथिंग फोन (2) में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच FHD+ AMOLED फीचर होने की उम्मीद है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने की भी बात कही जा रही है। स्मार्टफोन में OIS के साथ 50MP के प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की अफवाह है। लॉन्च होने पर, नथिंग फोन (2) सबसे अधिक संभावना 8GB + 128GB, 8GB + 256GB और 12GB + 256GB के तीन वेरिएंट में आएगा। कन्फर्म किए गए स्पेसिफिकेशन के अनुसार, हम जानते हैं कि नथिंग फोन (2) स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट और 4,700mAh की बैटरी के साथ आएगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story