×

Nothing Phone (2) Spot: भारत में जल्द लॉन्च होगा नथिंग फोन (2) स्मार्टफोन, बीआईएस वेबसाइट पर हुआ स्पॉट

Nothing Phone (2) Spot: नथिंग फोन (2) एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होने की संभावना है और यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। चलो एक नज़र मारें।

Anjali Soni
Published on: 28 March 2023 1:43 PM GMT (Updated on: 27 March 2023 10:33 AM GMT)
Nothing Phone (2) Spot: भारत में जल्द लॉन्च होगा नथिंग फोन (2) स्मार्टफोन, बीआईएस वेबसाइट पर हुआ स्पॉट
X
Nothing Phone (2) Spot(Photo-social media)

Nothing Phone (2) Spot: हाल ही में, नथिंग ने अपने नथिंग फोन (2) स्मार्टफोन के लॉन्च होने को लेकर खुलासा किया है। नथिंग फोन (2) एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होने की संभावना है और यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। डिवाइस के Q2/Q3 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद है, और आधिकारिक रिलीज़ से पहले, नथिंग फोन (2) को भारतीय BIS प्रमाणन प्राधिकरण वेबसाइट पर देखा गया है, जो देश में एक आसन्न लॉन्च का संकेत देता है। चलो एक नज़र मारें।

यहां देखें नथिंग फोन (2) के स्पेसिफिकेशंस

नथिंग फोन (2) में एफएचडी रेजोल्यूशन के साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट एमोलेड डिस्प्ले होने की उम्मीद है। हुड के तहत, नथिंग फोन (2) के स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जिसे 12GB रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। डिवाइस की बैटरी की बात करें तो, नथिंग फोन (2) में 67W फास्ट चार्जिंग और वायरलेस फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। सॉफ्टवेयर के मामले में, नथिंग फोन (2) बॉक्स से बाहर लेटेस्ट एंड्रॉइड 13-आधारित नथिंग ओएस को बूट करने की संभावना से अधिक है। अंत में, डिवाइस में OIS सपोर्ट के साथ 50MP का मुख्य कैमरा हो सकता है।

नथिंग फोन (2) लॉन्च से पहले भारतीय बीआईएस पर हुआ स्पॉट

नथिंग फोन (2) (नथिंग एआईएन065 मॉडल नंबर के साथ) को हाल ही में भारतीय बीआईएस प्रमाणन द्वारा प्रमाणित किया गया है। हालांकि बीआईएस सर्टिफिकेशन लिस्टिंग हमें डिवाइस की विशिष्टताओं और विशेषताओं के बारे में कुछ नहीं बताती है, लेकिन यह निश्चित रूप से बताती है कि डिवाइस का लॉन्च आसन्न है। यह पहली बार है कि किसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर सामने आया है, और भले ही लिस्टिंग ब्रांड के पिछले रुझानों को देखते हुए मॉडल नंबर को नथिंग फोन (2) उपनाम के साथ स्पष्ट रूप से मैप नहीं करती है, हम निश्चित रूप से इसकी उम्मीद नहीं कर सकते हैं। कोई अन्य स्मार्टफोन होने के लिए, और यह पूरी संभावना है कि यह नथिंग फोन (2) होगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story