×

BGMI Download: अब BGMI Google Play Store की लिंक से कर सकेंगे डाउनलोड, प्रतिबंधों के साथ होगा लॉन्च

BGMI Download: एंड्रॉइड उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफोन पर बीजीएमआई डाउनलोड करने के लिए इस लिंक का अनुसरण कर सकते हैं। गेम अभी तक Play Store या App Store पर सूचीबद्ध नहीं है, इसलिए यदि आप इसे खोजते हैं तो यह दिखाई नहीं देगा।

Anjali Soni
Published on: 23 May 2023 10:13 AM GMT
BGMI Download: अब BGMI Google Play Store की लिंक से कर सकेंगे डाउनलोड, प्रतिबंधों के साथ होगा लॉन्च
X
BGMI Download(Photo-social media)

BGMI Download: बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) अब भारत में डाउनलोड किया जा सकता है। यह अभी तक Google Play Store या App Store पर उपलब्ध नहीं है, लेकिन कुछ Android उपयोगकर्ता रिपोर्ट करते हैं कि वे पहले से ही गेम डाउनलोड कर सकते हैं। यह क्राफ्टन द्वारा घोषणा किए जाने के कुछ ही समय बाद आया है कि सरकार बीजीएमआई पर प्रतिबंध हटाने के लिए सहमत हो गई है, और यह जल्द ही डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा।

BGMI अभी तक Google Play Store पर नहीं आया सामने

एंड्रॉइड उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफोन पर बीजीएमआई डाउनलोड करने के लिए इस लिंक का अनुसरण कर सकते हैं। गेम अभी तक Play Store या App Store पर सूचीबद्ध नहीं है, इसलिए यदि आप इसे खोजते हैं तो यह दिखाई नहीं देगा। लेकिन उल्लिखित लिंक के माध्यम से गेम को डाउनलोड करना अभी भी संभव है। हमने इसे आजमाया और डाउनलोड सफल रहा लेकिन आप अभी गेम नहीं खेल सकते क्योंकि सर्वर लाइव नहीं है।
लेकिन चूंकि अब Krafton गेम को डाउनलोड करने का एक आधिकारिक तरीका मिल गया है, इसलिए उम्मीद की जा रही है कि इसे बहुत जल्द Google Play Store पर सूचीबद्ध किया जाएगा। सुरक्षा मुद्दों के कारण पिछले साल प्रतिबंधित किए जाने के बाद Krafton को भारत में BGMI को फिर से लॉन्च करने के लिए एक आधिकारिक मंजूरी मिली। लेकिन वापसी ट्रायल रन से अधिक है क्योंकि सरकार ने तीन महीने के लिए प्रतिबंध हटा दिया है। तीन महीने के इस परीक्षण के दौरान, सरकार उपयोगकर्ता के नुकसान और लत जैसे मुद्दों पर नज़र रखेगी, जिसके लिए बीजीएमआई पर अतीत में बार-बार आरोप लगाया गया है।

BGMI भारत में वापस आ गया है लेकिन प्रतिबंधों के साथ

BGMI के और अधिक परिवर्तनों और समायोजनों के साथ वापस आने की उम्मीद है, प्रतिबंधित खेल के घंटे। खेल में हिंसक ग्राफिक्स को कम करने के तरीके के रूप में बीजीएमआई में रक्त का रंग डिफ़ॉल्ट रूप से हरा होना कहा जाता है। इन परिवर्तनों के पीछे बीजीएमआई से जुड़े युवा लड़कों से जुड़े कई हिंसक मामले हैं। Krafton ने अभी तक भारत में BGMI को फिर से लॉन्च करने की आधिकारिक लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं की है, लेकिन चूंकि यह पहले से ही डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है, हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह बहुत जल्द ऐप स्टोर में उपलब्ध होगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story