×

OnePlus 11 Genshin Impact Design: वनप्लस 11 जेनशिन इम्पैक्ट स्पेशल एडिशन, जाने क्या होगा खास

OnePlus 11 Genshin Impact Design: वनप्लस 11 जेनशिन इम्पैक्ट लिमिटेड एडिशन के कथित लॉन्च को टिपस्टर मैक्स जाम्बोर ने साझा किया था। फोन के डिज़ाइन के बारे में कोई लीक नहीं है, क्योंकि यह सीमित एडिशन का मुख्य आकर्षण होगा।

Anjali Soni
Published on: 3 Jun 2023 7:56 AM GMT (Updated on: 4 Jun 2023 10:29 AM GMT)
OnePlus 11 Genshin Impact Design: वनप्लस 11 जेनशिन इम्पैक्ट स्पेशल एडिशन, जाने क्या होगा खास
X
OnePlus 11 Genshin Impact Design(Photo-social media)

OnePlus 11 Genshin Impact Design: वनप्लस कथित तौर पर अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन, वनप्लस 11 के एक और विशेष संस्करण के साथ आने की योजना बना रहा है। इस बार यह जेनशिन इम्पैक्ट लिमिटेड एडिशन होने जा रहा है और कहा जाता है कि इसे जून में ही लॉन्च किया जाएगा। वनप्लस 11 जेनशिन इम्पैक्ट को भी भारत में लॉन्च करने के लिए इत्तला दे दी गई है, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

जाने वनप्लस 11 जेनशिन इम्पैक्ट की डिज़ाइन (Design)

वनप्लस 11 जेनशिन इम्पैक्ट लिमिटेड एडिशन के कथित लॉन्च को टिपस्टर मैक्स जाम्बोर ने साझा किया था। फोन के डिज़ाइन के बारे में कोई लीक नहीं है, क्योंकि यह सीमित एडिशन का मुख्य आकर्षण होगा। अनजान लोगों के लिए, जेनशिन इंपैक्ट मिहोयो द्वारा विकसित एक आरपीजी (रोल-प्लेइंग गेम) है, और यह आईओएस, एंड्रॉइड, प्लेस्टेशन 4 और 5 और विंडोज़ पर खेलने के लिए उपलब्ध है। यह पहला जेनशिन इम्पैक्ट और वनप्लस सहयोग भी नहीं होगा क्योंकि गेम के डिज़ाइन के साथ पहले से ही दो फोन हैं। वनप्लस ऐस प्रो या 10टी भी जेनशिन इम्पैक्ट स्पेशल एडिशन और वनप्लस ऐस 2 में भी आता है। वनप्लस ने हाल ही में भारत में वनप्लस 11 मार्बल ओडिसी एडिशन भी लॉन्च किया है, जो मार्बल जैसी फिनिश में आता है। वनप्लस 11 5जी मार्बल ओडिसी एडिशन के बारे में दावा किया गया है कि यह 3डी माइक्रोक्रिस्टलाइन रॉक से निर्मित पहला स्मार्टफोन है। जहां तक ​​वनप्लस 11 जेनशिन इम्पैक्ट स्पेशल एडिशन की बात है, तो डिजाइन के अलावा स्पेसिफिकेशंस समान रहने की उम्मीद है।

यहां देखें वनप्लस 11 के स्पेसिफिकेशन (Specification)

डिस्प्ले: वनप्लस 11 5जी में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का QHD+ E4 OLED डिस्प्ले है। इसमें HDR10+ सपोर्ट और 1300nits तक की पीक ब्राइटनेस भी है।

कैमरा: फोटोग्राफी डिपार्टमेंट में, वनप्लस 11 OIS के साथ 50MP प्राइमरी सेंसर, 48MP अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस और 32MP टेलीफोटो लेंस के साथ आता है। सेल्फी के लिए आपको 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

प्रोसेसर: स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen2 प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

सॉफ्टवेयर: सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, OnePlus 11 5G Android 13-आधारित OxygenOS 13.0 चलाता है।

बैटरी: स्मार्टफोन में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story