×

OnePlus Ace 2 Pro Specifications: कर्व्ड डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा वनप्लस ऐस 2 प्रो, यहां जाने सभी फीचर्स

OnePlus Ace 2 Pro Specifications: वनप्लस कथित तौर पर चीन में जल्द ही वनप्लस ऐस 2 प्रो नाम से एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। जबकि ब्रांड ने अभी तक डिवाइस के आगमन को छेड़ना शुरू नहीं किया है

Anjali Soni
Published on: 17 May 2023 9:48 AM GMT
OnePlus Ace 2 Pro Specifications: कर्व्ड डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा वनप्लस ऐस 2 प्रो, यहां जाने सभी फीचर्स
X
OnePlus Ace 2 Pro Specifications(photo-social media)

OnePlus Ace 2 Pro Specifications: वनप्लस कथित तौर पर चीन में जल्द ही वनप्लस ऐस 2 प्रो नाम से एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। जबकि ब्रांड ने अभी तक डिवाइस के आगमन को छेड़ना शुरू नहीं किया है, एक नया लीक सामने आया है, जो वनप्लस ऐस 2 प्रो के कुछ प्रमुख विनिर्देशों का सुझाव देता है। वीबो पर जाने-माने टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक, वनप्लस ऐस 2 प्रो में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर होगा। आइए आगामी वनप्लस ऐस 2 प्रो के लीक हुए विनिर्देशों पर एक नज़र डालें और पता करें कि डिवाइस में हमारे लिए क्या हो सकता है।

वनप्लस ऐस 2 प्रो स्पेस्फिकेशन (Specification)

डिस्प्ले: OnePlus Ace 2 Pro में 1.5K डिस्प्ले होने की बात कही गई है, जिसे हम मानते हैं कि यह एक AMOLED पैनल होगा, जिसे डिवाइस का फ्लैगशिप कद दिया गया है। कहा जाता है कि डिस्प्ले किनारों के चारों ओर घुमावदार है और इसमें अल्ट्रा-नैरो बेज़ेल्स होने का दावा किया गया है।

स्टोरेज: हुड के तहत, वनप्लस ऐस 2 प्रो को स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने का दावा किया गया है, जिसे 16GB रैम और 512GB तक की आंतरिक मेमोरी के साथ जोड़ा जा सकता है। इष्टतम प्रदर्शन के लिए डिवाइस में एक बड़ा वेपर कूलिंग चैंबर है।

वनप्लस ऐस 2 प्रो के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशंस इशारा करते हैं कि यह एक अधिक किफायती फ्लैगशिप-टियर डिवाइस हो सकता है और कीमत और ब्रांड के पोर्टफोलियो के मामले में वनप्लस 11 से नीचे रखा जा सकता है।

कैमरा: डिवाइस में 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 16MP का सेल्फी शूटर होने की भी उम्मीद है।

बैटरी: बैटरी के संदर्भ में, वनप्लस ऐस 2 प्रो में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट पर 100W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो, हम सुरक्षित रूप से मान सकते हैं कि OnePlus Ace 2 Pro लेटेस्ट Android 13-बेस्ड ColorOS 13 स्किन आउट ऑफ द बॉक्स बूट करेगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story