×

OnePlus 11 Update: OnePlus 11 में मिलेगा OxygenOS 13 अपडेट, यहां देखें क्या होगा खास

OnePlus 11 Update: भारत में OnePlus 11 यूजर्स को नया OxygenOS सॉफ्टवेयर अपडेट मिल रहा है। यह फर्मवेयर वर्जन और जून 2023 Android सुरक्षा पैच में लाता है।

Anjali Soni
Published on: 20 Jun 2023 3:33 PM GMT
OnePlus 11 Update: OnePlus 11 में मिलेगा OxygenOS 13 अपडेट, यहां देखें क्या होगा खास
X
OnePlus 11 Update(photo-social media)

OnePlus 11 Update: भारत में OnePlus 11 यूजर्स को नया OxygenOS सॉफ्टवेयर अपडेट मिल रहा है। यह फर्मवेयर वर्जन और जून 2023 Android सुरक्षा पैच में लाता है। अद्यतन सिस्टम स्थिरता और नेटवर्क कनेक्शन (ब्लूटूथ और वाई-फाई सहित) में सुधार करता है। वनप्लस का कहना है कि अपडेट एक वृद्धिशील होगा, जिसका अर्थ है कि यह आज उपयोगकर्ताओं के एक छोटे प्रतिशत तक पहुंच जाएगा और आने वाले दिनों में एक व्यापक रोलआउट शुरू हो जाएगा, जब कंपनी सुनिश्चित हो जाएगी कि कोई बग नहीं है। अलग से, OnePlus 10T को एक नया OxygenOS 13.1 अपडेट भी मिल रहा है, जो बैटरी लाइफ में सुधार, कैमरा स्थिरता और लेटेस्ट सुरक्षा पैच लाता है।

वनप्लस 11 सॉफ्टवेयर अपडेट और चेंजलॉग

वनप्लस ने नए सॉफ्टवेयर अपडेट की घोषणा वनप्लस कम्युनिटी फोरम के जरिए की है। नए अपडेट का व्यापक रोलआउट कुछ दिनों के बाद शुरू होगा।
नया अपडेट अभी केवल भारत में जारी है, और जून के अंत में EU/NA क्षेत्र में पहुंच जाएगा। कैरियर-एक्सक्लूसिव मॉडल के लिए, अपडेट में देरी हो सकती है। सिस्टम सुरक्षा बढ़ाने के लिए जून 2023 Android सुरक्षा पैच को एकीकृत करता है। सिस्टम स्थिरता में सुधार करता है। मोबाइल नेटवर्क कनेक्शन की स्थिरता में सुधार करता है। ब्लूटूथ कनेक्शन की स्थिरता में सुधार करता है। वाई-फाई कनेक्शन की स्थिरता में सुधार करता है।

जाने वनप्लस 10टी सॉफ्टवेयर अपडेट

OnePlus 10T को नया OxygenOS 13.1.0.580 अपडेट मिल रहा है, जिसका फर्मवेयर वर्ज़न CPH2411_13.1.0.580(EX01) है। यह अपडेट केवल भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है और नवीनतम जून 2023 Android सुरक्षा पैच के साथ आता है। अपडेट बेहतर सिस्टम स्थिरता, बेहतर बैटरी प्रदर्शन और बेहतर कैमरा स्थिरता लाता है। अपडेट को बैच में रोल आउट किया जाएगा इसलिए ओटीए अपडेट को सभी तक पहुंचने में थोड़ी देरी हो सकती है। सिस्टम सुरक्षा बढ़ाने के लिए जून 2023 Android सुरक्षा पैच को एकीकृत करता है। सिस्टम स्थिरता में सुधार करता है। कैमरे की स्थिरता में सुधार करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story