×

OnePlus Ace 2 Pro Features: नए वनप्लस ऐस 2 प्रो में मिलेगा एयरोस्पेस-ग्रेड 3डी कूलिंग सिस्टम, यहां जाने पूरी जानकारी

OnePlus Ace 2 Pro Features: वनप्लस ऐस 2 प्रो के Nord CE 3 और कंपनी के पहले फोल्डेबल फोन के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन को हाल ही में चीन का 3C सर्टिफिकेशन मिला है और इसे बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर भी देखा गया है।

Anjali Soni
Published on: 28 July 2023 10:26 AM GMT
OnePlus Ace 2 Pro Features: नए वनप्लस ऐस 2 प्रो में मिलेगा एयरोस्पेस-ग्रेड 3डी कूलिंग सिस्टम, यहां जाने पूरी जानकारी
X
OnePlus Ace 2 Pro Features(Photo-social media)

OnePlus Ace 2 Pro Features: वनप्लस ऐस 2 प्रो के Nord CE 3 और कंपनी के पहले फोल्डेबल फोन के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन को हाल ही में चीन का 3C सर्टिफिकेशन मिला है और इसे बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर भी देखा गया है। वनप्लस ने अब खुलासा किया है कि ऐस 2 प्रो स्मार्टफोन पर दुनिया के पहले एयरोस्पेस-ग्रेड 3डी कूलिंग सिस्टम के साथ लॉन्च होगा।

वनप्लस ऐस 2 प्रो कूलिंग सिस्टम के साथ

वनप्लस इसे 'तियांगोंग कूलिंग सिस्टम' कह रहा है, और इसे सबसे शक्तिशाली वीसी एयरोस्पेस-स्तरीय स्पेस कूलिंग सिस्टम कहा जाता है। यह स्मार्टफोन में 3D कूलिंग भी लाता है, कंपनी ने Weibo (FoneArena के माध्यम से) पर साझा किया। ऐस 2 प्रो में गर्मी अपव्यय संरचना एक अंतरिक्ष रॉकेट इंजन नोजल की नकल करती है। यह 9140 मिमी² के क्षेत्र को कवर करने वाले में सबसे शक्तिशाली वीसी शीतलन प्रणाली होने का भी दावा किया गया है। वनप्लस ने हाई ग्राफिक्स सेटिंग्स में जेनशिन इम्पैक्ट चलाकर इस कूलिंग सिस्टम के उपयोग का प्रदर्शन किया। एक मिनट और 3 मिनट के दो समय अंतराल में, यह अपने तुलना में 8.5 और 12.8 डिग्री सेल्सियस ठंडा साबित हुआ। कंपनी के अनुसार, तियांगोंग कूलिंग सिस्टम को नियमित उपयोग के अनुकूल डिजाइन किया गया है। यह उन अटकलों की ओर इशारा करता है कि वनप्लस ऐस 2 प्रो फ्लैगशिप-स्तरीय विशिष्टताओं के साथ आएगा। इसके 3C सर्टिफिकेशन से यह भी पता चलता है कि फोन 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। जहां तक ​​इसकी बाकी विशिष्टताओं का सवाल है, हम अब तक जो कुछ जानते हैं वह यहां दिया गया है।

जाने वनप्लस ऐस 2 प्रो के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: 1.5K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच कर्व्ड-एज OLED डिस्प्ले हैं।

रैम और स्टोरेज: 24GB तक LPDDR5X रैम और 1TB तक UFS 4.0 स्टोरेज है।

कैमरा: OIS के साथ 50MP Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2MP मैक्रो सेंसर, 16MP फ्रंट कैमरा है।

बैटरी, फास्ट चार्जिंग: 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है।

वनप्लस ऐस 2 प्रो के भी Realme GT Neo 6 के समान स्पेसिफिकेशन के साथ आने की अफवाह है, जो जल्द ही लॉन्च होने वाला है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story