×

OnePlus 12R Renders Specifications: लॉन्च से पहले सामने आए वनप्लस 12आर के रेंडर और स्पेसिफिकेशन, जाने क्या होगा खास

OnePlus 12R Renders Price and Specifications: वनप्लस के पास लाइन में कुछ स्मार्टफोन हैं जिनके अगस्त में लॉन्च होने की उम्मीद है। इसके अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज को लेकर भी काफी चर्चा है।

Anjali Soni
Published on: 21 July 2023 9:09 AM GMT
OnePlus 12R Renders Specifications: लॉन्च से पहले सामने आए वनप्लस 12आर के रेंडर और स्पेसिफिकेशन, जाने क्या होगा खास
X
OnePlus 12R Renders Price and Specifications (Photo-social media)

OnePlus 12R Renders Price and Specifications: वनप्लस के पास लाइन में कुछ स्मार्टफोन हैं जिनके अगस्त में लॉन्च होने की उम्मीद है। इसके अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज को लेकर भी काफी चर्चा है। हालाँकि वनप्लस 12 के लॉन्च से पहले हमारे पास अभी भी काफी समय है, लेकिन पहले से ही पर्याप्त जानकारी सामने आ चुकी है। और अब, वनप्लस 12आर पर एक नया लीक आया है, जो फ्लैगशिप सीरीज़ की किफायती पेशकश होगी।

यहां देखें वनप्लस 12आर के रेंडर

OnLeaks के द्वारा साझा किए गए लीक रेंडर के अनुसार, हमें वनप्लस 12R के संभावित डिज़ाइन पर एक अच्छी नज़र मिलती है। स्मार्टफोन को बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ सफेद रंग में देखा गया है, जो वनप्लस 11आर की तरह ही किनारों पर थोड़ा मुड़ा हुआ है। डिस्प्ले के शीर्ष केंद्र पर एक पंच-होल सेल्फी कैमरा भी है। रियर कैमरा मॉड्यूल गोलाकार आकार और उसके चारों ओर एक स्टील पैनल के साथ समान है। लीक हुए रेंडर में दाईं ओर अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन भी दिख रहा है, जबकि बाईं ओर वॉल्यूम रॉकर है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल फोन के निचले किनारे पर स्थित हैं। वनप्लस 12आर की लॉन्च टाइमलाइन चीन में जनवरी 2024 बताई गई है। यह फ्लैगशिप वनप्लस 12 के लिए अपेक्षित लॉन्च टाइमलाइन के बाद होगा, जिसके इस साल दिसंबर में होने की बात कही जा रही है। यह भी पहले चीन में लॉन्च होगा और बाद में वैश्विक लॉन्च होगा।

जाने वनप्लस 12आर के स्पेसिफिकेशन

प्रकाशन ने इस सप्ताह वनप्लस 12 के विनिर्देशों को भी लीक कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक , यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। यह चिपसेट वनप्लस 11 में उपलब्ध स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट को सफल करेगा। लीक में आगे दावा किया गया है कि वनप्लस 12 में 16 जीबी एलपीडीडीआर5एक्स रैम, 256 जीबी यूएफएस 4.0 स्टोरेज और 5,400 एमएएच की बैटरी होगी जो 100 डब्ल्यू वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ-साथ 50 डब्ल्यू वायरलेस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। डिवाइस के बॉक्स में 100 वॉट चार्जिंग ब्रिक होनी चाहिए। वनप्लस 12 कथित तौर पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमें 50 एमपी प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 50 एमपी अल्ट्रावाइड सेंसर और 3x ऑप्टिकल ज़ूम क्षमता वाला 64 एमपी टेलीफोटो कैमरा होगा। कहा जाता है कि फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा है। इसके एंड्रॉइड 14 पर आधारित OxygenOS 14 पर चलने की उम्मीद है। रिपोर्ट में कहा गया है कि वनप्लस 12 में ब्रांड के सिग्नेचर अलर्ट स्लाइडर की भी सुविधा होगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story