×

OnePlus Nord 3 Storage: 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा वनप्लस नॉर्ड 3 स्मार्टफोन, जाने डिज़ाइन और फीचर्स

OnePlus Nord 3 Storage: वनप्लस ने इस हफ्ते घोषणा की है कि वह भारत में अपनी नॉर्ड सीरीज़ के तहत तीन नए डिवाइस लॉन्च करेगी। लाइनअप में वनप्लस नॉर्ड 3, नॉर्ड सीई 3 और नॉर्ड बड्स 2आर शामिल होंगे।

Anjali Soni
Published on: 30 Jun 2023 3:23 AM GMT
OnePlus Nord 3 Storage: 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा वनप्लस नॉर्ड 3 स्मार्टफोन, जाने डिज़ाइन और फीचर्स
X
OnePlus Nord 3 Storage(Photo-social media)

OnePlus Nord 3 Storage: वनप्लस ने इस हफ्ते घोषणा की है कि वह भारत में अपनी नॉर्ड सीरीज़ के तहत तीन नए डिवाइस लॉन्च करेगी। लाइनअप में वनप्लस नॉर्ड 3, नॉर्ड सीई 3 और नॉर्ड बड्स 2आर शामिल होंगे। वनप्लस के पास अपकमिंग डिवाइसों के लिए एक टीज़र पेज है जहां यह कुछ जबरदस्त डिटेल और विशिष्टताओं का भी खुलासा कर रहा है। आपको बता दें कि फ़ोन कमाल के फीचर्स के साथ लॉन्च होगा, बहुत जानकारी अभी सामने आ चुकी है। हाल ही की एक डिटेल में ये कन्फर्म हो गया है कि वनप्लस नॉर्ड 3 सबसे ज्यादा स्टोरेज के साथ पेश होगा।

यहां जाने कितना होगा वनप्लस नॉर्ड 3 का स्टोरेज

वनप्लस ने नॉर्ड 3 के की जो जानकारी दी है जिससे यह पता चलता है कि यह फ्लैगशिप-ग्रेड प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। हालांकि यह प्रोसेसर के नाम का खुलासा नहीं करता है, लेकिन टीज़र जो सामने आया है वह यह कन्फर्म करता है कि नॉर्ड 3 तेजी से डेटा ट्रांसफर के लिए यूएफएस 3.1 के साथ 256 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आएगा। आपको बता दें कि फ़ोन अपने पिछले वनप्लस नॉर्ड 2 के जैसा ही दिखेगा बस फीचर्स इसमें काफी अलग होंगे ये फ़ोन हाई स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है।

वनप्लस नॉर्ड 3 का डिज़ाइन

वनप्लस का जबरदस्त स्मार्टफोन 'टेम्पेस्ट ग्रे' और 'मिस्टी ग्रीन' कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा। जिसमें मिस्टी ग्रीन के लिए यूजर्स काफी ज्यादा एक्साइटेड है। हालाँकि वनप्लस के पिछले फ़ोन की तरह ही इस वनप्लस नॉर्ड 3 की डिज़ाइन समान है, इसमें आपको किनारों सीधी, गोलाकार कैमरा मॉड्यूल और फोन के चारों ओर स्टील फ्रेम मिलेगी। ये डिज़ाइन दिखने में बेहद सुन्दर लगता है और ये काफी ज्यादा अट्रैक्टिव भी है। इस फ़ोन में आपको प्लास्टिक फ्रेम डिस्प्ले की जगह फ्लैट डिस्प्ले मिलेगी और अलर्ट स्लाइडर से कम होगा। इसके साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन उपलब्ध है।

यहां जाने वनप्लस नॉर्ड 3 के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: वनप्लस नॉर्ड 3 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच 1.5K AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

प्रोसेसर: अनुमान लगाया जा रहा है कि Nord 3 मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 चिपसेट द्वारा संचालित होगा।

कैमरा: स्मार्टफोन के ट्रिपल कैमरा सेटअप में Sony IMX890 सेंसर (OIS) के साथ 50MP प्राइमरी सेंसर, 8MP सेंसर और 2MP सेंसर शामिल हो सकता है। सेल्फी के लिए, Nord 3 में 16MP का फ्रंट कैमरा होने की बात कही गई है।

रैम और स्टोरेज: वनप्लस संभवतः Nord 3 को 16GB तक रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ कई वेरिएंट में लॉन्च करेगा।

बैटरी: कहा जाता है कि स्मार्टफोन में 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी।

सॉफ्टवेयर: सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, Nord 3 एंड्रॉइड 13 पर आधारित OxygenOS 13.1 के साथ लॉन्च हो सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story