×

OnePlus Nord 3 Design: लॉन्च से पहले वनप्लस नॉर्ड 3 5जी की डिज़ाइन और स्टोरेज ऑप्शन आए सामने, जाने खासियत

OnePlus Nord 3 Design: वनप्लस नॉर्ड 3 में सेल्फी स्नैपर के लिए केंद्र-स्थित पंच-होल कटआउट और सभी कोनों पर संकीर्ण बेज़ेल्स हैं। पावर बटन और एक अल्टर स्लाइडर दाहिने किनारे पर हैं।

Anjali Soni
Published on: 26 Jun 2023 10:56 AM GMT
OnePlus Nord 3 Design: लॉन्च से पहले वनप्लस नॉर्ड 3 5जी की डिज़ाइन और स्टोरेज ऑप्शन आए सामने, जाने खासियत
X
OnePlus Nord 3 Design(Photo-social media)

OnePlus Nord 3 Design: वनप्लस ने भारत में वनप्लस नॉर्ड 3, नॉर्ड सीई 3 और नॉर्ड बड्स 2आर टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स के आगमन को टीज़ करना शुरू कर दिया है। हालांकि सटीक तारीख का खुलासा होना अभी बाकी है, लेकिन ऐसी अटकलें हैं कि घोषणा जुलाई के पहले सप्ताह के आसपास हो सकती है। अब, लॉन्च से पहले, वनप्लस नॉर्ड 3 का व्यावहारिक वीडियो PinoyMetroGeek के सौजन्य से ऑनलाइन सामने आया है। इससे फोन का पूरा डिजाइन और उसके बारे में सबकुछ पता चल जाता है।

यहां देखें वनप्लस नॉर्ड 3 की डिज़ाइन

वनप्लस नॉर्ड 3 में सेल्फी स्नैपर के लिए केंद्र-स्थित पंच-होल कटआउट और सभी कोनों पर संकीर्ण बेज़ेल्स हैं। पावर बटन और एक अल्टर स्लाइडर दाहिने किनारे पर हैं। जबकि वॉल्यूम रॉकर बाईं ओर हैं। फोन को पीछे की ओर पलटने पर आपको ट्रिपल कैमरा सेंसर और डुअल एलईडी के लिए दो बड़े गोलाकार कटआउट दिखाई देते हैं। निचले हिस्से में स्पीकर ग्रिल, एक सिम ट्रे सेक्शन और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है। वनप्लस नॉर्ड 3 को नीले रंग में देखा जा सकता है लेकिन लॉन्च के समय अन्य विकल्प भी हो सकते हैं। हैंडसेट में कोनों पर गोल किनारों के साथ एक बॉक्सी डिज़ाइन है। बॉक्स सामग्री में एक उपयोगकर्ता मैनुअल, सिम इजेक्टर टूल और एक चार्जिंग एडाप्टर शामिल है। अनबॉक्सिंग वीडियो से पता चलता है कि वैश्विक स्तर पर वनप्लस नॉर्ड 3 16 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज विकल्प में उपलब्ध होगा।

जाने वनप्लस नॉर्ड 3 के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: वनप्लस नॉर्ड 3 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट और सेल्फी शूटर के लिए पंच-होल कटआउट के साथ 6.74-इंच 1.5K AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

चिपसेट: वनप्लस फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।

रैम और स्टोरेज: हैंडसेट में 16GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज होने की उम्मीद है।

ओएस: वनप्लस नॉर्ड 3 5जी संभवतः बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 13-आधारित ऑक्सीजनओएस 13.1 कस्टम स्किन को बूट करेगा।

कैमरे: हैंडसेट में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरे होने की उम्मीद है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का तीसरा सेंसर होगा। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

बैटरी: फोन में 80W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की भी उम्मीद है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story