×

OnePlus Nord 3 Launch Date: जुलाई में लॉन्च होगा वनप्लस नॉर्ड 3 स्मार्टफोन, जाने कीमत और फीचर्स

OnePlus Nord 3 Launch Date: वनप्लस कम्युनिटी साइट पर एक टीज़र पोस्ट से संकेत मिलता है कि वनप्लस नॉर्ड 3 भारत, यूरोप और एशिया पैसिफ़िक (एपीएसी) में उपलब्ध होगा, हालांकि, फर्म ने स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया है

Anjali Soni
Published on: 22 Jun 2023 3:26 AM GMT
OnePlus Nord 3 Launch Date: जुलाई में लॉन्च होगा वनप्लस नॉर्ड 3 स्मार्टफोन, जाने कीमत और फीचर्स
X
OnePlus Nord 3 Launch Date(Photo-social media)

OnePlus Nord 3 Launch Date: वनप्लस भारत में बहुप्रतीक्षित वनप्लस नॉर्ड 3 लॉन्च की तैयारी कर रहा है। हालांकि किसी विशिष्ट लॉन्च तिथि का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन कंपनी ने एक कम्युनिटी पोस्ट में अपने अगले नॉर्ड फोन की रिलीज के लिए एक समयरेखा साझा की है। उत्साहित वनप्लस के उत्साही लोग सांस रोककर डिवाइस के अनावरण का इंतजार कर रहे हैं। वनप्लस नॉर्ड 3 की आधिकारिक लॉन्च तिथि के साथ-साथ अनुमानित मूल्य और विशिष्टताओं के लिए बने रहें।

वनप्लस नॉर्ड 3 लॉन्च की तारीख

वनप्लस कम्युनिटी साइट पर एक टीज़र पोस्ट से संकेत मिलता है कि वनप्लस नॉर्ड 3 भारत, यूरोप और एशिया पैसिफ़िक (एपीएसी) में उपलब्ध होगा, हालांकि, फर्म ने स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया है, केवल इसे "अगला नॉर्ड" कहा है। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक, वनप्लस जुलाई में भारत में नॉर्ड 3 लॉन्च करेगा। नॉर्ड 3 की रिलीज़ को कंपनी के "द लैब" अभियान द्वारा छेड़ा गया था, जिसने तकनीकी उत्साही लोगों को डिवाइस का परीक्षण करने और अपने विचारों और समीक्षाओं को प्रस्तुत करने के लिए तकनीकी गैजेट्स के लिए गहन समझ और जुनून की अनुमति दी थी।

वनप्लस नॉर्ड 3 के फीचर्स

अविश्वसनीय वनप्लस नॉर्ड 3 द्वारा मोहित होने के लिए तैयार रहें, एक शानदार 6.74-इंच 1.5K AMOLED डिस्प्ले को उच्च 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिखाते हुए, चिकनी तरलता के साथ इमर्सिव विज़ुअल्स प्रदान करते हैं। इसके अलावा, इसके उल्लेखनीय रियर कैमरा सेटअप के साथ असाधारण विस्तार से जीवन के क्षणों को कैप्चर करें, जिसमें 50MP का मुख्य कैमरा, 8MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का तीसरा सेंसर है। मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर इस डिवाइस को सशक्त बनाता है, जो एक सहज और उत्तरदायी उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है। इसके अलावा, आप विभिन्न विन्यासों में से चुन सकते हैं। और इसमें 8GB, 12GB, या 16GB RAM, और 128GB या 256GB आंतरिक संग्रहण शामिल है, जो आपकी सभी आवश्यकताओं के लिए पर्याप्त स्थान प्रदान करता है। आप 5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ पूरे दिन कनेक्टेड रह सकते हैं, इसके साथ क्विक टॉप-अप के लिए 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है। एंड्रॉइड 13 के साथ सॉफ्टवेयर तकनीक में नवीनतम अनुभव करें, जो कि सहज ऑक्सीजनओएस 13 इंटरफेस द्वारा बढ़ाया गया है, जो सुविधाओं और अनुकूलन का खजाना लाता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story