×

OnePlus Nord Buds 2: अप्रैल में वनप्लस लॉन्च करेगा अपने आगमी प्रोडक्ट्स, जल्दी खरीदने पर होगा फायदा

OnePlus Nord Buds 2: वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट 5जी के पूरे स्पेसिफिकेशन उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन कुछ जानकारियां ऑनलाइन सामने आई हैं।

Anjali Soni
Published on: 24 March 2023 5:27 PM GMT
OnePlus Nord Buds 2: अप्रैल में वनप्लस लॉन्च करेगा अपने आगमी प्रोडक्ट्स, जल्दी खरीदने पर होगा फायदा
X
OnePlus Nord Buds (Photo-social media)

OnePlus Nord Buds 2: वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट इंडिया लॉन्च की तारीख कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर सामने आ गई है। इस इवेंट में वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स को भी पेश किया जाएगा। वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट पिछले साल के नॉर्ड सीई 2 लाइट के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा, जो उस सेगमेंट में वनप्लस के लिए सबसे अच्छे विक्रेताओं में से एक बन गया। वनप्लस द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए टीज़र वीडियो से फोन के पूरे डिज़ाइन और बिल्कुल नए लाइम कलर विकल्प का पता चलता है, जिसे वह पेस्टल लाइम कह रहा है। जबकि नॉर्ड बड्स 2 अपने पिछले बड्स के समान ही दिखता है।

जाने वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट के स्पेसिफिकेशन

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट 5जी के पूरे स्पेसिफिकेशन उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन कुछ जानकारियां ऑनलाइन सामने आई हैं। हैंडसेट के स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जो 5G नेटवर्क सपोर्ट को सक्षम करेगा। SoC को 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। शो चल रहा है एंड्रॉइड 13-आधारित ऑक्सीजनओएस 13 बॉक्स से बाहर। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और एक IPS LCD पैनल होगा। वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट में 67W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करने की उम्मीद है। कैमरों के लिए, नॉर्ड सीई 3 लाइट में सेल्फी के लिए 64MP का प्राइमरी सेंसर और फ्रंट में 16MP का शूटर होगा।


प्री बुकिंग करने पर मिलेंगे जबरदस्त ऑफर्स

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट खरीदने वालों को अर्ली बर्ड बेनिफिट्स दे रहा है। इनमें एक मुफ्त वनप्लस उत्पाद (कुछ भी हो सकता है और यह एक सीमित समय की पेशकश है), रियायती मूल्य पर एक विस्तारित वारंटी और चुनिंदा बैंक कार्ड के साथ तत्काल छूट शामिल है। खरीदारों को 2 महीने की YouTube प्रीमियम सदस्यता और अतिरिक्त एक्सचेंज छूट मिलती है। वनप्लस की वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट है, लेकिन इससे किसी खास स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चलता है। वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट और वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 भारत में 4 अप्रैल को शाम 7 बजे आईएसटी से डेब्यू करेंगे। अन्य वनप्लस उत्पादों की तरह, उन्हें अमेज़ॅन और वनप्लस वेबसाइट के माध्यम से बिक्री पर होना चाहिए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story