OnePlus Pad Review: यहां देखें वनप्लस पैड रिव्यु, जाने डिज़ाइन, डिस्प्ले और बहुत कुछ

OnePlus Pad Review: वनप्लस पैड नौ वर्षों बाद कंपनी ने अपना पहला टैबलेट लॉन्च किया है। यह ओप्पो पैड 2 के समान है, जिसके साथ यह नाम के अलावा सब कुछ साझा करता है।

Anjali Soni
Published on: 10 May 2023 11:12 AM GMT
OnePlus Pad Review: यहां देखें वनप्लस पैड रिव्यु, जाने डिज़ाइन, डिस्प्ले और बहुत कुछ
X
OnePlus Pad Review(Photo-social media)

OnePlus Pad Review: वनप्लस पैड नौ वर्षों बाद कंपनी ने अपना पहला टैबलेट लॉन्च किया है। यह ओप्पो पैड 2 के समान है, जिसके साथ यह नाम के अलावा सब कुछ साझा करता है। सबसे अधिक ध्यान आकर्षित करने वाली चीज डिस्प्ले होने की संभावना है, जो एक अद्वितीय 7: 5 पहलू अनुपात और 144Hz ताज़ा दर का दावा करती है। इसी तरह, आपको 67W फास्ट चार्जिंग के साथ डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस जैसी सुविधाएँ मिलती हैं, लेकिन कोई सेलुलर कनेक्टिविटी नहीं है और चिपसेट मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 है।यहां वनप्लस पैड पर मिलने वाली सुविधाओं और विशिष्टताओं की पूरी सूची दी गई है।

OnePlus Pad डिज़ाइन

वनप्लस हमेशा से डिजाइन के मामले में अच्छा रहा है, खासतौर पर अपने प्रीमियम डिवाइस के लिए। वनप्लस पैड कोई अपवाद नहीं है और स्लीक डिज़ाइन के साथ आता है। यह एक एल्यूमीनियम मिश्र धातु शरीर के साथ आता है और ब्रश धातु का उपयोग करके बनाया गया है।
डिवाइस सिंगल हेलो ग्रीन कलर ऑप्शन में आता है। जबकि यह बेहतर होता अगर वनप्लस अधिक रंग विकल्पों की पेशकश करता, मुझे हेलो ग्रीन रंग पसंद आया। इसके मिनिमलिस्टिक डिजाइन में पीछे की तरफ एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल, एक एलईडी और बीच में वनप्लस ब्रांडिंग है। इसके अलावा पीछे कुछ नहीं है। इसकी मैटेलिक बॉडी का शुक्रिया, आपको फिंगरप्रिंट स्मज के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है वॉल्यूम रॉकर्स को इस बात को ध्यान में रखते हुए रखा गया है कि टैबलेट को लंबवत और क्षैतिज रूप से इस्तेमाल किया जाएगा। वॉल्यूम रॉकर लंबवत रखने पर दाईं ओर और क्षैतिज रूप से उपयोग किए जाने पर शीर्ष पर होते हैं। क्षैतिज रूप से पकड़े जाने पर पावर बटन शीर्ष पर और बाईं ओर स्थित होता है। मुझे वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन का उपयोग करने में कोई समस्या नहीं हुई। वनप्लस के प्रशंसक इस बात से निराश होंगे कि डिवाइस में अलर्ट स्लाइडर नहीं है। हालांकि ऐसा हो सकता है क्योंकि डिवाइस 4G या 5G को सपोर्ट नहीं करता है, फिर भी अलर्ट स्लाइडर होना अच्छा होता। टैबलेट क्वाड स्पीकर से लैस है, ऊपर और नीचे जब लंबवत रखा जाता है और जब क्षैतिज रूप से रखा जाता है तो बाईं और दाईं ओर होता है। डिवाइस चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है।

OnePlus Pad डिस्प्ले

डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 11.6-इंच 2.8K 2.5D LCD पैनल है, जिसमें 7:5 का आस्पेक्ट रेशियो और 144Hz रिफ्रेश रेट है। यह 500 निट्स तक ब्राइटनेस ऑफर करता है। जबकि एक AMOLED डिस्प्ले बेहतर होता, वनप्लस पैड का डिस्प्ले चमकदार और जीवंत होता है। 144Hz रिफ्रेश रेट इसे अन्य टैबलेट्स से अलग करता है, क्योंकि ज्यादातर टैबलेट्स 90Hz या 120Hz डिस्प्ले ऑफर करते हैं। टेबलेट का रेजोल्यूशन और पहलू अनुपात इसे आपकी पसंदीदा फिल्में और शो देखने के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प बनाते हैं।

OnePlus Pad बैटरी

वनप्लस पैड में 9510 एमएएच की बैटरी है, जो औसत से बड़ी है, लेकिन आपको याद रखना है कि टैबलेट के अंदर एक हाई-परफॉर्मेंस चिपसेट है। रिफ्रेश रेट के लिए वेब ब्राउजिंग टेस्ट हाई मोड पर किया गया, जबकि वीडियो प्लेबैक टेस्ट 60Hz पर किया गया।

वनप्लस पैड की कीमत

8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए 37,999 रुपये और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए 39,999 रुपये रखी गई है। वनप्लस पैड देश भर में अमेज़न, फ्लिपकार्ट, वनप्लस ऑनलाइन स्टोर, रिलायंस डिजिटल, क्रोमा और वनप्लस अधिकृत स्टोर्स पर उपलब्ध है। वनप्लस पैड सिंगल हेलो ग्रीन कलर ऑप्शन में आता है।

OnePlus Pad कैमरा

कैमरा डिपार्टमेंट में आने पर, वनप्लस पैड में 13MP का रियर कैमरा है। कैमरे डिवाइस के सबसे मजबूत बिंदु नहीं हैं और एक औसत फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करते हैं। डिवाइस सामान्य और दिन के उजाले की स्थिति में अच्छा प्रदर्शन करता है लेकिन कम रोशनी की स्थिति में संघर्ष करता है। आगे की तरफ, डिवाइस में 8MP का सेल्फी कैमरा है, जिसे इस तरह से रखा गया है कि जब टैबलेट को क्षैतिज रूप से उपयोग किया जाता है तो यह शीर्ष पर होता है। वीडियो कॉल और कभी-कभी सेल्फी लेने के लिए सेल्फी कैमरा अच्छा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story