×

OpenCirclet Earbuds Price: भारत में लॉन्च हुआ oraimo OpenPods, OpenCirclet ईयरबड्स लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

OpenCirclet ईयरबड्स की बैटरी लाइफ 16 घंटे तक होती है, जबकि OpenPods एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे तक चल सकते हैं। केवल 10 मिनट के त्वरित चार्ज के साथ, आप 3.5 घंटे तक के प्लेटाइम का आनंद ले सकते हैं।

Anjali Soni
Published on: 26 May 2023 4:47 PM GMT
OpenCirclet Earbuds Price: भारत में लॉन्च हुआ oraimo OpenPods, OpenCirclet ईयरबड्स लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स
X
OpenCirclet Earbuds Launch (Photo-social media)

OpenCirclet Earbuds Price and Specification: ऑडियो एसेसरीज ब्रांड ओराइमो ने देश में ओपन ऑडियो सीरीज लॉन्च की है। कंपनी का दावा है कि ओपन ऑडियो सीरीज, जिसमें ओपनपॉड्स और ओपनक्रिलेट ईयरबड्स शामिल हैं, बेजोड़ आराम और साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं। कंपनी के मुताबिक, इन हेडफोन्स में यूनिक ओपन-ईयर डिजाइन है जो इन्हें पारंपरिक ईयरबड्स से अलग करता है। वे आपके कानों को अवरुद्ध किए बिना उत्कृष्ट ध्वनि क्वालिटी प्रदान करने के लिए वायु चालन तकनीक का उपयोग करते हैं। OpenPods, और OpenCirclet ईयरबड्स फ़ीचर पर एक नज़र डालें।

भारत में oraimo OpenPods, OpenCirclet ईयरबड्स की कीमत, उपलब्धता

बिलकुल नए OpenCirclet की कीमत 4,799 रुपये और OpenPods की कीमत 5,599 रुपये है। दोनों उत्पाद फिलहाल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट, अमेजन और कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर पर उपलब्ध हैं। अपनी मैट फ़िनिश के साथ, ये ईयरबड एक अतिरिक्त ग्रिप प्रदान करते हैं जो कठोर कसरत सत्रों के दौरान भी उन्हें सुरक्षित रूप से अपनी जगह पर बनाए रखता है। ये ईयरबड क्रॉसफिट द्वारा अनुमोदित हैं और गहन कसरत के दौरान सुरक्षा की भावना प्रदान करते हैं।

जाने oraimo OpenPods, OpenCirclet ईयरबड्स की विशेषताएं

OpenCirclet ईयरबड्स की बैटरी लाइफ 16 घंटे तक होती है, जबकि OpenPods एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे तक चल सकते हैं। केवल 10 मिनट के त्वरित चार्ज के साथ, आप 3.5 घंटे तक के प्लेटाइम का आनंद ले सकते हैं। OpenPods और OpenCirclet ईयरबड्स 16 मिमी डायनेमिक ऑडियो ड्राइवर्स से लैस हैं जो सटीक और बेहतर साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं। ईयरबड्स उपयोगकर्ताओं को विभिन्न कार्य करने की अनुमति देते हैं जैसे कि वॉल्यूम समायोजित करना, कॉल का जवाब देना या समाप्त करना और फोन के वॉयस असिस्टेंट को सक्रिय करना। OpenPods और OpenCirclet ईयरबड्स में एक अभिनव ओपन-ईयर डिज़ाइन है जो एयरफ्लो की सुविधा देता है, इस प्रकार बैक्टीरिया और कीटाणुओं के संचय को कम करता है। ओपन ऑडियो सीरीज उपयोगकर्ताओं को अपने परिवेश के बारे में पूरी तरह जागरूक रहते हुए संगीत सुनने की अनुमति देती है। इस अनूठी विशेषता के साथ, उपयोगकर्ता अपनी दैनिक गतिविधियों के दौरान संगीत सुनने का आनंद ले सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story