×

OPPO F23 5G Launch Date: 15 मई को लॉन्च होगा ओप्पो का जबरदस्त स्मार्टफोन, सामने आई पूरी जानकारी

OPPO F23 5G Launch Date: OPPO F23 में सेल्फी शूटर और स्लिम बेजल्स के लिए एक केंद्र-स्थित पंच-होल कटआउट है। फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पावर बटन दायें किनारे पर है।

Anjali Soni
Published on: 11 May 2023 1:00 PM GMT
OPPO F23 5G Launch Date: 15 मई को लॉन्च होगा ओप्पो का जबरदस्त स्मार्टफोन, सामने आई पूरी जानकारी
X
OPPO F23 5G Launch Date(Photo-social media)

OPPO F23 5G Launch Date: OPPO F23 5G India की लॉन्च तिथि का कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर खुलासा कर दिया गया है। नया F-सीरीज़ फोन पिछले साल देश में लॉन्च हुए OPPO F21s Pro सीरीज़ के सक्सेसर के रूप में डेब्यू करेगा। OPPO F23 5G इंडिया लॉन्च इवेंट 15 मई को होगा। टीजर इमेज से पूरे डिजाइन और कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चला है। हैंडसेट में एक फ्लैट फ्रेम होगा, जो शायद एल्यूमीनियम नहीं तो प्लास्टिक का बना होना चाहिए। हो सकता है कि उसी स्तर पर OPPO F23 Pro न हो, लेकिन हम बाद की तारीख में इसकी उम्मीद कर सकते हैं। संभावना है कि OPPO F23, OPPO A98 5G का रीब्रांड हो सकता है, क्योंकि OPPO वेबसाइट पर समर्पित माइक्रोसाइट पर फोन का उल्लेख है।

यहां देखें OPPO F23 5G के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: टीज़र इमेज से पता चलता है कि OPPO F23 5G में 120Hz डिस्प्ले होगा, जो IPS LCD हो सकता है।
प्रोसेसर: फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट द्वारा संचालित होगा। जबकि SoC का सटीक मॉडल नाम सामने नहीं आया है, यह स्नैपड्रैगन 695 SoC हो सकता है।

रैम और स्टोरेज: हैंडसेट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज पैक करेगा। साथ ही 8GB वर्चुअल रैम होगी।

कैमरा: OPPO F23 में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरे होंगे, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर होगा। अन्य दो सेंसर डेप्थ के लिए 2MP और 2MP माइक्रो-लेंस हो सकते हैं।

बैटरी: फोन 5000mAh बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

जाने OPPO F23 की डिज़ाइन

OPPO F23 में सेल्फी शूटर और स्लिम बेजल्स के लिए एक केंद्र-स्थित पंच-होल कटआउट है। फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पावर बटन दायें किनारे पर है। वॉल्यूम रॉकर शायद बाएं किनारे पर होना चाहिए। नॉइज़ कैंसलेशन के लिए सेकेंडरी माइक है। फोन के बैक पैनल में दो सर्कुलर रिंग हैं जिनमें ट्रिपल कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश है। लगता है कि रिंग्स में ओप्पो का ग्लो डिजाइन है। टीज़र इमेज फोन को गोल्ड कलर में दिखाती है लेकिन लॉन्च के समय अन्य विकल्प भी हो सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story