×

Paytm Card Soundbox Launched: व्यापारियों के लिए ख़ुशख़बरी, पेटीएम ने लॉन्च किया अपना साउंडबॉक्स

Paytm Card Soundbox Launched: पेटीएम ब्रांड के मालिक ने कार्ड साउंडबॉक्स लॉन्च करने की घोषणा की है। जिसमें कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह व्यापारियों के लिए फ़ायदा देगा है।

Anjali Soni
Published on: 5 Sep 2023 6:48 AM GMT
Paytm Card Soundbox Launched: व्यापारियों के लिए ख़ुशख़बरी, पेटीएम ने लॉन्च किया अपना साउंडबॉक्स
X
Paytm Card Soundbox Launched (Photo - Social Media)

Paytm Card Soundbox Launched: पेटीएम ब्रांड के मालिक ने कार्ड साउंडबॉक्स लॉन्च करने की घोषणा की है। जिसमें कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह व्यापारियों के लिए फ़ायदा देगा है। अपने साउंडबॉक्स 'टैप एंड पे' के माध्यम से सभी वीज़ा, मास्टरकार्ड, अमेरिकन एक्सप्रेस और रुपे नेटवर्क पर मोबाइल और कार्ड दोनों से पेमेंट स्वीकार करें, इसकी वजह से व्यापारियों को अपना बिजनेस बढ़ाने में मदद मिलेगी। पेटीएम कार्ड साउंडबॉक्स के साथ, कंपनी व्यापारियों के लिए दो समस्याओं का समाधान करती है। इसमें पेमेंट एक्सेप्ट होजाने पर आपको ऑडियो मिलेगी, जिसमें पेमेंट की डिटेल बता दी जाएगी।

व्यापारी को नहीं होगा कोई नुकसान

पेटीएम कार्ड साउंडबॉक्स में एक 'टैप एंड पे' कार्यक्षमता है जिसके माध्यम से व्यापारी ₹5,000 तक कार्ड से पेमेंट स्वीकार कर सकते हैं। मेड इन इंडिया डिवाइस 4जी नेटवर्क कनेक्टिविटी द्वारा संचालित है जो सबसे तेज़ भुगतान अलर्ट प्रदान करता है। 4W स्पीकर के साथ, पेटीएम कार्ड साउंडबॉक्स भुगतान अलर्ट की स्पष्टता को बढ़ाता है। इसकी बैटरी लाइफ पांच दिनों की लंबी है। व्यापारी आधार को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया यह प्रोडक्ट 11 भाषाओं में आता है। जिसे व्यापारी पेटीएम फॉर बिजनेस ऐप के माध्यम से बदल सकते हैं। इसके अलावा, पेटीएम कार्ड साउंडबॉक्स के साथ, एनएफसी स्मार्टफोन वाले यूजर्स टैप सुविधा का उपयोग करके अपने फोन के माध्यम से भी भुगतान कर सकते हैं।

जाने डिवाइस के बारे में जानकारी

पेश होने के बाद पेटीएम साउंडबॉक्स को तेजी से अपनाना टेक इनोवेटर में बढ़ते भरोसे को दर्शाता है जो सभी के लिए सुविधाजनक पेमेंट अनुभव सुनिश्चित करता है। यह छोटा पोर्टेबल डिवाइस 11 भाषाओं में त्वरित ऑडियो प्रदान करता है और 7 दिनों का बैटरी बैकअप प्रदान करता है, जो सबसे अच्छा है। टिकाऊ डिवाइस 4जी-सक्षम वर्जन में भी आता है जो वास्तविक समय पेमेंट के लिए स्थिर कनेक्टिविटी प्रदान करता है। जिन क्षेत्रों में 4जी नेटवर्क काम नहीं करता है, वहां कनेक्टिविटी के लिए यह ऑटोमैटिक रूप से 2जी नेटवर्क पर शिफ्ट हो जाता है। पेटीएम साउंडबॉक्स को जो बात दूसरों से अलग बनाती है वह यह है कि यह पूरी तरह से भारत में निर्मित है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story