×

Earphones Review: पोको पॉड्स ट्रू वायरलेस ईयरबड रिव्यु, जाने डिज़ाइन साउंड क्वालिटी से लेकर बहुत कुछ

Poco Pods TWS Earphones Review: पोको ने देश में अपना ट्रू वायरलेस ईयरबड पोको पॉड्स लॉन्च किया है। आपको बता दें कि इसकी कीमत सिर्फ ₹1,199/- है और ये फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

Anjali Soni
Published on: 13 Aug 2023 11:52 AM GMT
Earphones Review: पोको पॉड्स ट्रू वायरलेस ईयरबड रिव्यु, जाने डिज़ाइन साउंड क्वालिटी से लेकर बहुत कुछ
X
Poco Pods TWS Earphones Review(Photo-social media)

Poco Pods TWS Earphones Review: पोको ने देश में अपना ट्रू वायरलेस ईयरबड पोको पॉड्स लॉन्च किया है। आपको बता दें कि इसकी कीमत सिर्फ ₹1,199/- है और ये फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। आपको कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे इयरफ़ोन लो लेटेंसी गेमिंग मोड, वॉटर-रेसिस्टेंट रेटिंग, अच्छी बैटरी लाइफ, लेटेस्ट ब्लूटूथ और बहुत कुछ जैसे अच्छे फीचर्स के साथ आते हैं। चलिए नए इयरफ़ोन के रिव्यू इसके फीचर्स डिज़ाइन साउंड क्वालिटी पर नजर डालते हैं।

डिज़ाइन

पोको पॉड्स इयरफ़ोन अच्छी बिल्ड क्वालिटी के साथ आते हैं और आपके कानों में पूरी तरह से फिट होते हैं। वे एक सुरक्षित फिट प्रदान करते हैं और वर्कआउट के दौरान आपके कानों से आसानी से नहीं गिरते हैं। ईयरबड्स पर सहज स्पर्श नियंत्रण आपको संगीत प्लेबैक समायोजित करने, कॉल का उत्तर देने, वॉयस असिस्टेंट को सक्रिय करने आदि की सुविधा देता है। जब आप ईयरबड्स को दो बार टैप करते हैं, तो आप कॉल का उत्तर दे सकते हैं और संगीत चला/रोक सकते हैं। तीन बार टैप करके, आप किसी कॉल को अस्वीकार/समाप्त कर सकते हैं और अगले ट्रैक पर जा सकते हैं। ईयरबड IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं।

साउंड क्वालिटी

पोको पॉड्स प्रत्येक ईयरबड में 12 मिमी ड्राइवर पैक करता है। एसबीसी कोडेक आपको अद्भुत ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करने के लिए उच्च क्वालिटी वाली ऑडियो स्ट्रीमिंग सक्षम करता है। स्पष्ट कॉलिंग अनुभव प्रदान करने के लिए ईयरबड एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन (ईएनसी) के साथ आते हैं। गेमर्स के लिए, इसमें इमर्सिव गेमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए 60ms लो लेटेंसी गेमिंग मोड है।

बैटरी लाइफ और कनेक्टिविटी

पोको पॉड्स 34mAh बैटरी द्वारा संचालित होते हैं और पांच घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करते हैं और 440mAh चार्जिंग केस के साथ इसे 30 घंटे तक बढ़ाया जाता है। वे फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करते हैं और सिर्फ 10 मिनट चार्ज करने पर आपको 90 मिनट का प्लेबैक मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए, इयरफ़ोन लेटेस्ट ब्लूटूथ v5.3 को सपोर्ट करते हैं और Google फास्ट पेयर को भी सपोर्ट करते हैं।

फीचर्स

POCO पॉड्स लेटेस्ट ब्लूटूथ v5.3 तकनीक से लैस हैं और iOS और Android के साथ संगत हैं। उपयोग में आसानी बढ़ाने के लिए, POCO पॉड्स Google फास्ट पेयर के साथ आते हैं, जो यूजर्स को केवल एक टैप से अपने डिवाइस को कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है। POCO का कहना है कि यह परेशानी मुक्त और त्वरित सेटअप प्रोसेसर सुनिश्चित करता है।जो सबसे शोर वाले वातावरण में भी शुद्ध ध्वनि प्रदान करती है। यह बाहरी हस्तक्षेप के बिना क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो और निर्बाध कॉल की पेशकश करेगा। POCO पॉड्स स्पर्श नियंत्रण प्रदान करते हैं, जो उपयोगकर्ताओं को केवल एक स्पर्श से अपने संगीत और कॉल को नियंत्रित करने की अनुमति देते हैं। पॉड्स को दो बार टैप करके, कोई संगीत चला/रोक सकता है और कॉल का उत्तर दे सकता है और तीन बार टैप करके, आप अगले ट्रैक पर जा सकते हैं और कॉल को अस्वीकार/समाप्त कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story