×

POCO Pods Launch: 1199 रुपये में लॉन्च हुए POCO ईयरबड, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

POCO Pods Launch: पोको ने अपने लेटेस्ट पॉड्स लॉन्च किया है। POCO इंडिया ने आखिरकार नए POCO पॉड्स के लॉन्च के साथ TWS सेगमेंट में प्रवेश कर लिया है।

Anjali Soni
Published on: 30 July 2023 9:08 AM GMT
POCO Pods Launch: 1199 रुपये में लॉन्च हुए POCO ईयरबड, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स
X
POCO Pods Launch(photo-social media)

POCO Pods Launch: पोको ने अपने लेटेस्ट पॉड्स लॉन्च किया है। POCO इंडिया ने आखिरकार नए POCO पॉड्स के लॉन्च के साथ TWS सेगमेंट में प्रवेश कर लिया है। दावा किया गया है कि ईयरबड्स बेजोड़ गतिशील ऑडियो प्रदर्शन और शक्तिशाली बास प्रदान करते हैं। ईयरबड्स 12 मिमी ड्राइवरों के साथ आते हैं और इसमें फाइन-ट्यून और सटीक बास प्रदर्शन की सुविधा है, जो उपयोगकर्ताओं को समृद्ध, स्पष्ट और सटीक ध्वनि में डुबो देता है। पूरी कीमत और विशिष्टताओं पर नजर डालते हैं।

जाने भारत में POCO पॉड्स की कीमत और बिक्री डिटेल

भारत में POCO पॉड्स की कीमत 1,199 रुपये है। ईयरबड 29 जुलाई, 2023 से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे। TWS मिडनाइट ग्रूव रंग विकल्प में आता है। पॉड्स को दो बार टैप करके, कोई संगीत चला/रोक सकता है और कॉल का उत्तर दे सकता है और तीन बार टैप करके, आप अगले ट्रैक पर जा सकते हैं और कॉल को अस्वीकार/समाप्त कर सकते हैं। इसके कीमत के हिसाब से इसके फीचर्स काफी ज्यादा बेहतरीन है, साथ ही इसके साउंड क्वालिटी भी कमाल है।

यहां देखें POCO पॉड्स के फीचर्स

दावा किया गया है कि POCO पॉड्स एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे तक चलता है। इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है, जहां मात्र 10 मिनट का चार्ज अतिरिक्त 90 मिनट का सुनने का समय प्रदान कर सकता है। POCO पॉड्स 60ms के अल्ट्रा-लो-लेटेंसी मोड के साथ आते हैं, जो गेमर्स और संगीत प्रेमियों को पूरा करना चाहिए। ईयरबड पसीने और छींटे प्रतिरोध के लिए IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं। यह सक्रिय जीवनशैली जीने वालों के लिए उपयोगी है। POCO पॉड्स नवीनतम ब्लूटूथ v5.3 तकनीक से लैस हैं और iOS और Android के साथ संगत हैं। उपयोग में आसानी बढ़ाने के लिए, POCO पॉड्स Google फास्ट पेयर के साथ आते हैं, जो उपयोगकर्ताओं को केवल एक टैप से अपने डिवाइस को कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है। POCO का कहना है कि यह परेशानी मुक्त और त्वरित सेटअप प्रोसेसर सुनिश्चित करता है। POCO पॉड्स में पर्यावरणीय शोर रद्दीकरण तकनीक की सुविधा है, जो सबसे शोर वाले वातावरण में भी शुद्ध ध्वनि प्रदान करती है। यह बाहरी हस्तक्षेप के बिना क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो और निर्बाध कॉल की पेशकश करेगा। POCO पॉड्स स्पर्श नियंत्रण प्रदान करते हैं, जो उपयोगकर्ताओं को केवल एक स्पर्श से अपने संगीत और कॉल को नियंत्रित करने की अनुमति देते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story