×

Realme 11 Series: रियलमी 11 सीरीज 5जी और रियलमी बड्स एयर 5 सीरीज किए पेश, डिटेल में जाने इसकी खासियत

Realme 11 Series 5G: लॉन्च के अवसर रियलमी के प्रवक्ता ने बताया, “रियलमी इनोवेशन में सबसे आगे रहता है, और यूज़र्स को अत्याधुनिक तकनीक व विशेषताएँ प्रदान करता है, जिनसे उन्हें शानदार यूजर अनुभव मिलता है।

Ashutosh Tripathi
Published on: 25 Aug 2023 10:45 AM GMT
Realme 11 Series: रियलमी 11 सीरीज 5जी और रियलमी बड्स एयर 5 सीरीज किए पेश, डिटेल में जाने इसकी खासियत
X
Realme 11 Series 5G (Photo: Ashutosh tripathi, Newstrack.com)

Realme 11 Series 5G: सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन सेवा प्रदाता, रियलमी ने आज अपनी "हीरो" नंबर सीरीज और एआईओटी सेगमेंट में चार अत्याधुनिक उत्पादों- रियलमी 11 5जी, रियलमी 11एक्स 5जी, रियलमी बड्स एयर 5 और रियलमी बड्स एयर 5 प्रो के लॉन्च की घोषणा की।

इन अत्याधुनिक डिवाइसेज में उन्नत विशेषताओं और सहज डिज़ाइन का शानदार मिश्रण है, जो आपके अनुभव को और ज़्यादा बेहतर बनाने के लिए बनायी गई हैं। लॉन्च के अवसर रियलमी के प्रवक्ता ने बताया, “रियलमी इनोवेशन में सबसे आगे रहता है, और यूज़र्स को अत्याधुनिक तकनीक व विशेषताएँ प्रदान करता है, जिनसे उन्हें शानदार यूजर अनुभव मिलता है। हम रियलमी 11 सीरीज 5जी और अपनी एआईओटी सीरीज में रियलमी बड्स एयर 5 सीरीज पेश करके बहुत उत्साहित हैं, जो इनोवेशन और उत्कृष्टता की ओर हमारी प्रतिबद्धता के प्रमाण हैं।

इन डिवाइसेज में लीप-फॉरवर्ड विशेषताएँ और इनोवेटिव डिज़ाइन

ये चार बेहतरीन उत्पाद स्मार्टफोन और एआईओटी उद्योग में नए मानक स्थापित कर देंगे। इन डिवाइसेज में लीप-फॉरवर्ड विशेषताएँ और इनोवेटिव डिज़ाइन है, जो आपके अनुभव को नये आयाम में ले जाएँगे। इसके अलावा अपनी 5वीं वर्षगांठ के साथ हमने अपने ब्रांड को “लीप अप” पर केंद्रित किया है, और अगले पांच वर्षों के लिए ‘नो लीप नो लॉन्च’ की उत्पाद नीति बनायी है। अगले पांच सालों में हम विश्व में युवाओं का पसंदीदा टेक्नोलॉजी ब्रांड बनने और इमेजिंग टेक्नोलॉजी, परफ़ॉर्मेंस, एवं औद्योगिक डिजाइन ठोस प्रगति करने पर केंद्रित रहेंगे।

इस साझेदारी के बारे में एआईएमआरए के संस्थापक एवं चेयरमैन, कैलाश लख्यानी ने कहा, एआईएमआरए को टेक्नोलॉजी में अग्रणी, रियलमी के साथ साझेदारी करने पर गर्व है, जो ग्राहकों की जरूरतों को समझता और उन्हें पूरा करता है। नई लॉन्च की गई 11 5जी सीरीज बेहतरीन विशेषताओं के साथ उद्योग में नये मानक स्थापित करते हुए सर्वश्रेष्ठ 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है, जो सेगमेंट के सबसे विशाल 3एक्स इन-सेंसर ज़ूम को सपोर्ट करता है। इसमें 5000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी के साथ सेगमेंट की सबसे तेज़ 67वॉट की सुपरवूक चार्जिंग क्षमता है।

उन्होंने बताया, “एआईएमआरए और रियलमी दोनों ही 5जी को विशाल जनसमूह तक पहुँचाना चाहते हैं, इसलिए हमारा यह गठबंधन सार्थक और उद्देश्य पर केंद्रित है। इस साझेदारी द्वारा हम अपने उपभोक्ताओं को रियलमी 11 सीरीज की अर्ली एक्सेस जैसी सुविधाएं प्रदान करेंगे।

Ashutosh Tripathi

Ashutosh Tripathi

Next Story