×

Realme Buds Air 5 Pro: 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए रियलमी बड्स एयर 5 प्रो , जाने कीमत और ऑफर्स

Realme Buds Air 5 Pro: बड्स एयर के लेटेस्ट सदस्य, बड्स एयर 5 प्रो सक्रिय शोर (एएनसी) और अधिक इमर्सिव ऑडियो के लिए उच्च-बिटरेट एलडीएसी कोडेक के समर्थन के साथ आते हैं।

Anjali Soni
Published on: 12 May 2023 12:53 PM GMT
Realme Buds Air 5 Pro: 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए रियलमी बड्स एयर 5 प्रो , जाने कीमत और ऑफर्स
X
Realme Buds Air 5 Pro(Photo-social media)

Realme Buds Air 5 Pro: ब्रांड द्वारा लॉन्च की तारीख कन्फर्म के बाद रियलमी बड्स एयर 5 प्रो को अब आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। चीन में 11 मई को एक इवेंट में, रियलमी बड्स एयर 5 प्रो, रियलमी की ओर से टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स की सबसे नई जोड़ी बन गई, साथ ही फ्लैगशिप रियलमी 11 सीरीज़ के स्मार्टफोन लॉन्च किए गए, जिसमें रियलमी 11, रियलमी 11 प्रो और रियलमी 11 प्रो+ शामिल थे।

जाने रियलमी बड्स एयर 5 प्रो के स्पेसिफिकेशन (specification)

बड्स एयर के लेटेस्ट सदस्य, बड्स एयर 5 प्रो सक्रिय शोर (एएनसी) और अधिक इमर्सिव ऑडियो के लिए उच्च-बिटरेट एलडीएसी कोडेक के समर्थन के साथ आते हैं। इसके अलावा, आप बड़े, 11 मिमी वूफर और 6 मिमी प्लानर ड्राइवर प्राप्त करते हैं। इस जोड़ी पर शोर रद्दीकरण बाहरी शोर के 50dB तक रद्द करने की पेशकश करने के लिए दोनों ईयरफोन में रखे गए छह माइक्रोफोन का उपयोग करता है। कनेक्टिविटी के मामले में, ईयरबड नवीनतम ब्लूटूथ के साथ आते हैं। तेज और मल्टी-डिवाइस संगतता के लिए 5.3। जोड़ी IPx5 स्प्लैशप्रूफ रेटेड है, जो जिम के पसीने और आकस्मिक स्पलैश के लिए काफी अच्छी है। अन्य विशेषताओं में डुअल डिवाइस पेयरिंग, चार्जिंग केस के साथ 40 घंटे की बैटरी लाइफ और ANC ऑन के साथ 11 घंटे की बैटरी शामिल हैं।

यहां देखें रियलमी बड्स एयर 5 प्रो की कीमत (price)

नए रियलमी बड्स एयर 5 प्रो की कीमत चीन में CNY 399 (लगभग 4,700 रुपये) रखी गई है और यह 31 मई से स्टारी नाइट ब्लैक और सनराइज़ सिटी रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा। भारत के लिए मूल्य निर्धारण और उपलब्धता जल्द ही अपेक्षित है, यह जोड़ी कथित तौर पर भारत आ रही है। हालाँकि, इस मूल्य बिंदु पर, बड्स एयर 5 प्रो बड्स एयर 3 के लिए एक आकर्षक अपग्रेड के रूप में काम करेगा, जिसकी कीमत 3,999 रुपये है, लेकिन यह 30 घंटे के बैटरी बैकअप और 42dB के शोर रद्दीकरण के साथ आता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story