×

Realme Buds Wireless 3 Sale: Realme के बड्स वायरलेस 3 नेकबैंडम पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, जाने ऑफर्स और फीचर्स

Realme का लेटेस्ट वायरलेस नेकबैंड आखिरकार आज भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो रहा है। Realme बड्स वायरलेस 3 का पिछले हफ्ते अपने पिछली की तुलना में महत्वपूर्ण सुधारों के साथ अनावरण किया गया था।

Anjali Soni
Published on: 13 July 2023 12:53 AM GMT
Realme Buds Wireless 3 Sale: Realme के बड्स वायरलेस 3 नेकबैंडम पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, जाने ऑफर्स और फीचर्स
X
Realme Buds Wireless 3 Sale (Photo - Social Media)

Realme Buds Wireless 3 Offers: Realme का लेटेस्ट वायरलेस नेकबैंड आखिरकार आज भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो रहा है। Realme बड्स वायरलेस 3 का पिछले हफ्ते अपने पिछली की तुलना में महत्वपूर्ण सुधारों के साथ अनावरण किया गया था। बाहरी शोर को रोकने और सुनने के अनुभव को बेहतर बनाने में आपकी मदद करने के लिए सक्रिय शोर रद्दीकरण (एएनसी) कार्यक्षमता एक प्रमुख अपग्रेड है। साथ आपको बता दें कि शुरुआती खरीदारों के लिए छूट भारी छूट भी मिल रही है।

Realme बड्स वायरलेस 3 की भारत में कीमत और पहली बिक्री ऑफर (Price)

नए रियलमी बड्स वायरलेस 3 की कीमत देश में 1,799 रुपये है। जो लोग आज Realme की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डिवाइस खरीदेंगे उन्हें 100 रुपये की छूट मिलेगी। वायरलेस नेकबैंड को ऐमज़ॉन, फ्लिपकार्ट और चुनिंदा अन्य रिटेल स्टोर्स के माध्यम से भी बेचा जाएगा। वे तीन रंग विकल्पों, बास येलो, विटैलिटी व्हाइट और प्योर ब्लैक में उपलब्ध हैं। कंपनी का कहना है कि इसे फुल चार्ज होने में करीब 50 मिनट का समय लगता है। रियलमी बड्स वायरलेस 3 360-डिग्री स्थानिक ऑडियो प्रभाव प्रदान करता है जो संगीत में अधिक परतें और बनावट जोड़ता है।

जाने Realme बड्स वायरलेस 3 के फीचर्स (Features)

Realme बड्स वायरलेस 3 नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इयरफ़ोन हैं। इनमें बेस-रिच साउंड आउटपुट के लिए ट्यून किया गया एक बड़ा 13.6 मिमी डायनेमिक ऑडियो ड्राइवर है। रियलमी ने कहा कि उसने गहरे बास और क्रिस्प वोकल्स के लिए 'डायनामिक बास बूस्टर' एल्गोरिदम का उपयोग किया है, जो इसे संगीत सुनने के लिए आदर्श उपकरण बनाता है। कंपनी ने इस ईयरफोन को 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने के लिए रेटिंग दी है। कंपनी ने कहा कि रियलमी बड्स वायरलेस 3 सक्रिय शोर रद्दीकरण (एएनसी) और 360-डिग्री स्थानिक ऑडियो प्रभाव के साथ क्रिस्टल-स्पष्ट ध्वनि प्रदान करता है। इयरफ़ोन बेस येलो, विटैलिटी व्हाइट और प्योर ब्लैक रंगों में उपलब्ध हैं। रियलमी बड्स वायरलेस 3 में रिच बास के लिए 13.6 मिमी डायनेमिक बास ड्राइवर, 40 घंटे की बैटरी लाइफ, सक्रिय शोर रद्दीकरण और 360-डिग्री स्थानिक ऑडियो प्रभाव है। 10 मिनट की फास्ट चार्जिंग से 25 घंटे का प्लेबैक, फुल चार्ज पर 50 मिनट का समय लगता है। इयरफ़ोन को एक ही समय में दो डिवाइसों से जोड़ा जा सकता है, जिनमें स्मार्टफ़ोन, कंप्यूटर और टैबलेट शामिल हैं। यह उपयोगकर्ता को मूवी देखने के दौरान आसानी से फोन कॉल का उत्तर देने की अनुमति देता है। यह चालू और बंद एक चुंबकीय कनेक्शन प्रदान करता है और पहली बार आपके डिवाइस के साथ आपके इयरफ़ोन को तुरंत जोड़ने के लिए Google फास्ट पेयर भी प्रदान करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story