×

Realme Narzo N55 Launched Date: जल्द भारत में लॉन्च होगा रियलमी का जबरदस्त स्मार्टफोन, सामने आए कलर ऑप्शन

Realme Narzo N55 Price and Specifications: यह कंपनी द्वारा Narzo ब्रांडिंग के तहत एक नई लाइनअप होगी। हमारे पास इसके मेमोरी ऑप्शन और कलर ऑप्शन के बारे में भी कुछ जानकारी है। चलो एक नज़र मारें।

Anjali Soni
Published on: 30 March 2023 10:20 AM GMT
Realme Narzo N55 Launched Date: जल्द भारत में लॉन्च होगा रियलमी का जबरदस्त स्मार्टफोन, सामने आए कलर ऑप्शन
X
Realme Narzo N55(Photo-social media)

Realme Narzo N55: रीयलमी ने हाल ही में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से एक नए एन-सीरीज़ उत्पाद के आगमन को छेड़ना शुरू कर दिया है। जबकि ब्रांड ने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि उत्पाद क्या होगा, आगामी स्मार्टफोन के बारे में विशेष जानकारी प्राप्त की है (हाँ, यह वास्तव में एक स्मार्टफोन है)। Realme Narzo N55 को डब किया। यह कंपनी द्वारा Narzo ब्रांडिंग के तहत एक नई लाइनअप होगी। हमारे पास इसके मेमोरी ऑप्शन और कलर ऑप्शन के बारे में भी कुछ जानकारी है। चलो एक नज़र मारें।

यहां देखें Realme Narzo N55 के रंग वेरिएंट

हमारे स्रोत के अनुसार, Realme जल्द ही अपने Narzo ब्रांडिंग के तहत स्मार्टफोन की एक नई श्रृंखला लॉन्च करेगा। पहले डिवाइस को Realme Narzo N55 कहा जाएगा और संभवतः अप्रैल 2023 की दूसरी छमाही में लॉन्च होगा। हमारा स्रोत हमें बताता है कि Realme Narzo N55 प्राइम ब्लैक और प्राइम ब्लू रंग विकल्पों में लॉन्च होगा। जहाँ तक मेमोरी विकल्पों की बात है, डिवाइस को मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन के एक समूह में उपलब्ध कराया जाएगा। बेस वेरिएंट में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा होगी। 128GB स्टोरेज के साथ एक और 4GB वैरिएंट होगा। मिड-टियर वैरिएंट में 6GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज होगा। अंत में, यह डिवाइस 8GB रैम और 128GB स्टोरेज विकल्प में भी लॉन्च होगा।

मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

स्पेसिफिकेशन अभी के लिए अपेक्षाकृत अज्ञात हैं, हम निश्चित रूप से Realme Narzo N55 के एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होने की उम्मीद कर सकते हैं। अगले कुछ दिनों में Realme Narzo N55 लॉन्च के बारे में अधिक जानकारी की उम्मीद की जा सकती है, भारतीय बाजार में नारजो एन55 को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। हालांकि, कंपनी की ओर अभी तक इसकी सटीक लॉन्चिंग डेट के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story