×

Realme Pad 2 Launch Date: 19 जुलाई को लॉन्च होगा Realme Pad 2, सामने आई फ्लिपकार्ट उपलब्धता

Realme Pad 2 Launch Date: Realme Pad 2 भारत लॉन्च की तारीख की कन्फर्म हो गई है। टैबलेट को आधिकारिक तौर पर फ्लिपकार्ट पर सूचीबद्ध किया गया है, जिससे इसकी ऑनलाइन उपलब्धता की कन्फर्म होती है।

Anjali Soni
Published on: 17 July 2023 6:40 AM GMT
Realme Pad 2 Launch Date: 19 जुलाई को लॉन्च होगा Realme Pad 2, सामने आई फ्लिपकार्ट उपलब्धता
X
Realme Pad 2 Launch Date(Photo-social media)

Realme Pad 2 Launch Date: Realme Pad 2 भारत लॉन्च की तारीख की कन्फर्म हो गई है। टैबलेट को आधिकारिक तौर पर फ्लिपकार्ट पर सूचीबद्ध किया गया है, जिससे इसकी ऑनलाइन उपलब्धता की कन्फर्म होती है। लिस्टिंग में कुछ प्रमुख विशिष्टताओं को भी शामिल किया गया है और टैबलेट के संपूर्ण डिज़ाइन का खुलासा किया गया है। Realme Pad 2 देश में 19 जुलाई को दोपहर 12 बजे IST पर Realme C53 के साथ लॉन्च होगा। जैसा कि कहा गया है, टैबलेट फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन उपलब्ध होगा और दावा किया गया है कि बिक्री 26 जुलाई को दोपहर 12 बजे IST से शुरू होगी।

जाने Realme Pad 2 की डिज़ाइन

Realme Pad 2 देश में Redmi Pad और अन्य मिड-रेंज पेशकशों को टक्कर देगा। आगामी टैबलेट मूल Realme Pad के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा और उल्लेखनीय सुधार लाएगा। Realme Pad 2 का फॉर्म फैक्टर बड़ा है। सामने का भाग ऑल-स्क्रीन है, जिसमें बहुत संकीर्ण बेज़ेल्स हैं। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट कैमरा सेंसर है। टैबलेट में स्लिम प्रोफाइल के साथ बॉक्सी चेसिस है। पीछे की तरफ एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल है और मॉड्यूल के नीचे एक बनावट वाली पट्टी है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल नीचे की तरफ हैं। जबकि शीर्ष भाग में स्पीकर ग्रिल और पावर ऑन/ऑफ स्विच है। Realme Pad 2 को ग्रे और ग्रीन कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है।

यहां देखें रियलमी पैड 2 के स्पेसिफिकेशन

Realme Pad 2 की फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से टैबलेट के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। Realme Pad 2 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ बड़े 11.5-इंच 2K डिस्प्ले के साथ आएगा। हमारा मानना ​​है कि इस्तेमाल किया गया पैनल आईपीएस हो सकता है। टैबलेट में 82.5 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात, ब्लू-लाइट प्रोटेक्शन, डीसी डिमिंग, 450nits पीक ब्राइटनेस, प्रीमियम इमेज क्वालिटी के लिए O1 अल्ट्रा-विज़न इंजन, 200X1200 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 1 बिलियन रंग होंगे। लिस्टिंग में बाकी स्पेसिफिकेशन शामिल नहीं हैं। यह O1 Ultra Vision टेक्नोलॉजी से लैस होगा, जिसके बारे में कहा गया है कि यह इमेज क्वालिटी को और बेहतर बनाएगा। साउंड के लिए इसमें चार स्पीकर देखने को मिल सकते हैं। इसका डिजाइन डुअल टोन में आकर्षक लग सकता है। टैबलेट को ग्रीन और ब्लैक शेड्स में उतारा जा सकता है। इसके अलावा अन्य स्पेसिफिकेशंस जैसे प्रोसेसर और बैटरी आदि के बारे में अभी पुष्टि होना बाकी है। अभी तक उपलब्ध जानकारी के अनुसार, Realme Pad 2 में 11.5 इंच का डिस्प्ले मिलने वाला है जो कि इसके ओरिजनल मॉडल से बड़ा है। नए रियलमी पैड में 2K रिजॉल्यूशन वाली स्क्रीन दी जा रही है

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story