Redmi A2 Price in India: 19 मई को भारत में लॉन्च होगा Redmi A2 स्मार्टफोन, मिलेंगे कमाल के फीचर

Redmi A2 Smartphones Price in India: Xiaomi ने भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है। यह Redmi A2 होने जा रहा है, और स्मार्टफोन 19 मई को भारत आ रहा है

Anjali Soni
Published on: 15 May 2023 2:45 PM GMT
Redmi A2 Price in India: 19 मई को भारत में लॉन्च होगा Redmi A2 स्मार्टफोन, मिलेंगे कमाल के फीचर
X
Redmi A2 (Photo-social media)

Redmi A2 Smartphones Price in India: Xiaomi ने भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है। यह Redmi A2 होने जा रहा है, और स्मार्टफोन 19 मई को भारत आ रहा है, कंपनी ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की। Redmi A2 को Redmi A2+ के साथ इस साल की शुरुआत में यूरोपीय बाजारों में मार्च में पेश किया गया था। यह पुष्टि नहीं हुई है कि Redmi A2+ भी भारत में Redmi A2 के साथ लॉन्च होगा या नहीं।

जाने रेड्मी ए 2 के स्पेसिफिकेशन (Specification)

चूँकि Redmi A2 पहले से ही आधिकारिक है, हम स्मार्टफोन के विनिर्देशों को पहले से ही जानते हैं। तो यहां देखें कि Redmi A2 के साथ आपको क्या मिलेगा। रेड्मी ए 2 में 720 x 1600 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाला 6.52 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G36 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 2GB और 3GB RAM के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज के लिहाज से आपको Redmi A2 के साथ 32GB मिलता है।सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, Redmi A2 Android 12 (Go Edition) आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है। फोटोग्राफी विभाग में, रेड्मी ए 2 एक एलईडी फ्लैश के साथ 8 एमपी प्राथमिक सेंसर और एक क्यूवीजीए कैमरा के साथ एक दोहरी कैमरा सेटअप खेलता है। सेल्फी के लिए, Redmi A2 में 5MP का फ्रंट कैमरा है।Redmi A2 में 5,000mAh की बैटरी भी है। कनेक्टिविटी के लिहाज से, Redmi A2 डुअल सिम सपोर्ट, 4G, 2.4GHz वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, GPS और एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के साथ आता है।

रेडमी ए2 इंडिया लॉन्च

Redmi A2 इंडिया लॉन्च 19 मई को सुबह 11 बजे होने वाला है। इच्छुक लोग अधिक जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट पर जाकर 'नोटिफाई मी' बटन पर टैप करके पंजीकरण करा सकते हैं। शाओमी एक कॉन्टेस्ट भी चला रही है जहां आपको टीजर पेज से फोन का स्क्रीनशॉट लेना होगा और गिफ्ट जीतने के लिए इसे ट्विटर पर शेयर करना होगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story