×

Redmi Buds 4 Active Review: रेडमी बड्स 4 एक्टिव रिव्यू, जाने साउंड क्वालिटी डिज़ाइन से लेकर बहुत कुछ

Redmi Buds 4 Active Review: रेडमी बड्स 4 एक्टिव, रेडमी ऑडियो लाइनअप का लेटेस्ट जोड़, वायरलेस कनेक्टिविटी की सुविधा के साथ एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव का वादा करता है।

Anjali Soni
Published on: 14 Aug 2023 11:22 AM GMT
Redmi Buds 4 Active Review: रेडमी बड्स 4 एक्टिव रिव्यू, जाने साउंड क्वालिटी डिज़ाइन से लेकर बहुत कुछ
X
Redmi Buds 4 Active Review(Photo-social media)

Redmi Buds 4 Active Review: रेडमी बड्स 4 एक्टिव, रेडमी ऑडियो लाइनअप का लेटेस्ट जोड़, वायरलेस कनेक्टिविटी की सुविधा के साथ एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव का वादा करता है। उन्नत सुविधाओं और बजट-अनुकूल कीमत से भरपूर, इन ईयरबड्स का लक्ष्य संगीत प्रेमियों और सामान्य जरूरतों को समान रूप से पूरा करना है। इस रेडमी बड्स 4 रिव्यु में, हम ईयरबड्स के प्रमुख फीचर्स को जानेंगे और आपको बताएंगे कि ये कितने ज्यादा बेहतर हैं या नहीं। तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Redmi बड्स 4 एक्टिव रिव्यू, जाने भारत में कीमत और वेरिएंट

Redmi बड्स 4 एक्टिव को भारत में रुपये में लॉन्च किया गया है। 1,199. ईयरबड दो रंग विकल्पों में उपलब्ध हैं एयर व्हाइट और बास ब्लैक। आप ईयरबड्स को Mi की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon जैसे अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं। इसमें आपको कई जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेंगे, तो चलिए इन पर नजर डालते हैं।

जाने Redmi बड्स 4 एक्टिव की डिज़ाइन

रेडमी बड्स 4 एक्टिव में एक चिकना और एर्गोनोमिक डिज़ाइन है जो स्टाइल और व्यावहारिकता दोनों को पूरा करता है। हल्का निर्माण लंबे समय तक सुनने के सत्र के दौरान भी आरामदायक फिट सुनिश्चित करता है। दूसरी ओर, केस की क्वालिटी हाथों में थोड़ी सस्ती लगती है। मैं जानता हूं कि इस कीमत पर उच्च क्वालिटी की उम्मीद करना उचित नहीं है, लेकिन फिर भी, इसे थोड़ा बेहतर होना चाहिए था। इसके अलावा, यह चिकना है और आसानी से मेरी जेब में फिट बैठता है। ईयरबड विभिन्न प्रकार के सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ आते हैं, जिससे उपयोगकर्ता अपने कानों के लिए सही फिट ढूंढ सकते हैं।

रेडमी बड्स 4 एक्टिव ऑडियो क्वालिटी

जब ऑडियो क्वालिटी की बात आती है, तो रेडमी बड्स 4 एक्टिव अपने संतुलित ध्वनि आउटपुट से प्रभावित करता है। ईयरबड्स में 12 मिमी डायनेमिक ड्राइवर हैं जो क्रिस्प हाई और विस्तृत मिड प्रदान करते हैं। चाहे आप अपनी पसंदीदा संगीत सुन रहे हों या फिल्में देख रहे हों, विभिन्न ऑडियो प्रोफाइलों में ऑडियो प्रदर्शन अच्छा रहता है। दूसरी ओर, बेस की कमी महसूस होती है और यह मेरे लिए बड़ी निराशा थी। इसलिए यदि आपको अपने संगीत में बेस पसंद है, तो ये आपके लिए अच्छा नहीं है।

रेडमी बड्स 4 एक्टिव बैटरी और चार्जिंग

Redmi बड्स 4 एक्टिव के केस में 440mAh की बैटरी है, जबकि प्रत्येक बड के अंदर 34mAh की बैटरी है। बैटरी के मोर्चे पर, रेडमी बड्स 4 एक्टिव एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे तक की प्रभावशाली बैटरी लाइफ प्रदान करता है। शामिल चार्जिंग केस के साथ, आप उपयोग के समय को कुल 30 घंटे तक बढ़ा सकते हैं, जिससे पूरे दिन निर्बाध रूप से सुनना सुनिश्चित हो सके। ईयरबड्स फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ आते हैं जो सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 90 मीटर का प्लेबैक टाइम देता है।

रेडमी बड्स 4 एक्टिव फीचर्स और कनेक्टिविटी

रेडमी बड्स 4 एक्टिव ब्लूटूथ 5.3 के माध्यम से आपके डिवाइस से आसानी से कनेक्ट होता है, जिससे एक स्थिर और अंतराल-मुक्त कनेक्शन सुनिश्चित होता है। जोड़ी बनाना परेशानी मुक्त है, और जब मैं उनका उपयोग कर रहा था तो ईयरबड एक विश्वसनीय लिंक बनाए रखते हैं। यह गूगल फेयर पेयर फीचर के साथ भी आता है, जो आपके एंड्रॉइड फोन को केस का ढक्कन खोलते ही बड्स से कनेक्ट होने के लिए एक पॉप-अप प्राप्त करने की अनुमति देता है। आपको ईयरबड्स पर टच कंट्रोल भी मिलते हैं जो प्ले, पॉज़ और कॉल मैनेजमेंट जैसे विभिन्न कार्यों तक आसान पहुंच की अनुमति देते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story