×

Redmi Note 12R Price: Redmi Note 12R की कीमत और लॉन्च की तारीख हुई लीक, सामने आई डिज़ाइन

Redmi Note 12R Price: Xiaomi ने Redmi Note 12R Pro को अप्रैल में 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ मिड-रेंज ऑफर के रूप में लॉन्च किया था। अब, ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी चीन में वैनिला Redmi 12R की घोषणा करने की तैयारी कर रही है।

Anjali Soni
Published on: 22 Jun 2023 12:55 PM GMT
Redmi Note 12R Price: Redmi Note 12R की कीमत और लॉन्च की तारीख हुई लीक, सामने आई डिज़ाइन
X
Redmi Note 12R Price(Photo-social media)

Redmi Note 12R Price: Xiaomi ने Redmi Note 12R Pro को अप्रैल में 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ मिड-रेंज ऑफर के रूप में लॉन्च किया था। अब, ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी चीन में वैनिला Redmi 12R की घोषणा करने की तैयारी कर रही है। अब, हैंडसेट अभी चाइना टेलीकॉम वेबसाइट पर दिखाई दिया है और दिलचस्प बात यह है कि लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन प्रो संस्करण की तुलना में बेहतर चिपसेट के साथ आएगा। Redmi Note 12R का मॉडल नंबर 23076RA4BC है। चाइनीज टेलीकॉम लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफिकेशन, कीमत और डिजाइन के बारे में कुछ अहम जानकारियां सामने आई हैं। चाइना टेलीकॉम लिस्टिंग से पता चलता है कि Redmi Note 12R चीन में 30 जून को लॉन्च होगा।

जाने Redmi Note 12R की डिज़ाइन

टेलीकॉम लिस्टिंग से Redmi Note 12R का डिज़ाइन भी सामने आया है। हैंडसेट में सेल्फी स्नैपर और नैरो बेजल्स के लिए बीच में पंच-होल कटआउट है।
वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन, संभवत: फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दायें किनारे पर हैं। सिम ट्रे सेक्शन बायें किनारे पर है। फोन को पीछे की ओर पलटने पर हमें डुअल-कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश दिखाई देता है। निचले हिस्से में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और प्राइमरी माइक्रोफोन है। शीर्ष खंड में एक द्वितीयक माइक्रोफोन है और जो 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसा दिखता है। Redmi फोन को ब्लू कलर में देखा जा सकता है लेकिन फोन में उपलब्ध होगा
मिडनाइट ब्लैक, स्काई फैंटेसी और टाइम ब्लू।

यहां देखें Redmi Note 12R के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले : Redmi Note 12R में फ्लैट किनारों और संकीर्ण बेज़ेल्स के साथ 6.79-इंच FHD + डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

प्रोसेसर: Redmi Note 12R SM4450 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जिसे क्वालकॉम द्वारा अनावरण किए जाने पर स्नैपड्रैगन 4 Gen2 कहा जा सकता है। इसकी तुलना में, Redmi Note 12R Pro स्नैपड्रैगन 4 Gen1 द्वारा संचालित है।

रैम और स्टोरेज: हैंडसेट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज तक पैक करेगा जो माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा: Redmi फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकेंडरी सेंसर होगा। फ्रंट कैमरा विवरण फिलहाल गुप्त हैं।

बैटरी: 5,000 एमएएच बैटरी लेकिन फास्ट चार्जिंग विवरण अज्ञात हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story