Redmi Pad 2 Price: लॉन्च से पहले लीक हुई रेड्मी पैड 2 की कीमत और स्पेसिफिकेशन, जाने खासियत

Redmi Pad 2 Price: पिछले साल रेड्मी पैड लॉन्च करने के बाद, ज़ियामी का उप-ब्रांड रेड्मी दूसरी पीढ़ी के मॉडल का अनावरण करने के लिए काम कर रहा है।

Anjali Soni
Published on: 16 Jun 2023 10:04 AM GMT
Redmi Pad 2 Price: लॉन्च से पहले लीक हुई रेड्मी पैड 2 की कीमत और स्पेसिफिकेशन, जाने खासियत
X
Redmi Pad 2 Price(Photo-social media)

Redmi Pad 2 Price: पिछले साल रेड्मी पैड लॉन्च करने के बाद, ज़ियामी का उप-ब्रांड रेड्मी दूसरी पीढ़ी के मॉडल का अनावरण करने के लिए काम कर रहा है। संभावित रूप से रेड्मी पैड 2 कहा जाता है, टैबलेट में अभी लॉन्च की तारीख नहीं है। उस ने कहा, हमारे पास टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (डीसीएस) की सौजन्य से रेड्मी पैड 2 की प्रमुख विशिष्टताओं के बारे में कुछ जानकारी है। टैबलेट की कीमत सीमा भी इत्तला दे दी गई है।

रेड्मी पैड 2 की कीमत (Price)

टिप्सटर के मुताबिक, Redmi Pad 2 को एंट्री-लेवल टैबलेट के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। टिपस्टर ने सटीक मूल्य निर्धारण विवरण साझा नहीं किया, लेकिन रिपोर्ट्स का कहना है कि इसकी कीमत (लगभग 11,500 रुपये) होगी। हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। याद करने के लिए, पहली पीढ़ी के Redmi Pad को भारत में 14,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। Redmi Pad 2 के लिए कोई विशिष्ट लॉन्च टाइमलाइन नहीं है। हालाँकि, रिपोर्ट के अनुसार, Redmi Pad 2 को Redmi K60 Ultra के साथ 2023 की तीसरी तिमाही में लॉन्च किए जाने की संभावना है।

जाने रेड्मी पैड 2 के स्पेसिफिकेशन (Specification)

Redmi Pad 2 के बारे में कंपनी ने चुप्पी साधी है। लेकिन DCS ने कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की ओर इशारा किया है। उन पर एक नज़र डालें।

डिस्प्ले: यह एलसीडी पैनल के साथ 10 इंच से 11 इंच के बीच हो सकता है, उच्च 90Hz ताज़ा दर और 2K रिज़ॉल्यूशन।

पीछे का कैमरा: पीछे की तरफ, Redmi Pad 2 में 8MP का मुख्य कैमरा हो सकता है।

सेल्फी कैमरा: फ्रंट में 5MP होने की संभावना है।

चिपसेट: आगामी टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट द्वारा संचालित होगा।

बैटरी: Redmi Pad 2 में 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8,000mAh की बैटरी होगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story