NoiseFit Vortex Smartwatch Price: 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ भारत में लॉन्च हुई स्मार्टवॉच, जाने कीमत

NoiseFit Vortex Smartwatch Price: ऑल-न्यू नॉइज़फिट वोर्टेक्स को गोल डायल, 1.46-इंच AMOLED डिस्प्ले, 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ लॉन्च किया गया है।

Anjali Soni
Published on: 14 Jun 2023 11:33 AM GMT
NoiseFit Vortex Smartwatch Price: 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ भारत में लॉन्च हुई स्मार्टवॉच, जाने कीमत
X
NoiseFit Vortex Smartwatch Price (Photo-social media)

NoiseFit Vortex Smartwatch Price: घरेलू कंज्यूमर टेक ब्रांड Noise ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। ऑल-न्यू नॉइज़फिट वोर्टेक्स को गोल डायल, 1.46-इंच AMOLED डिस्प्ले, 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टवॉच में जबरदस्त फीचर्स है, इस कीमत में मिलना कमाल है। चलिए जानते हैं स्मार्टवॉच के कीमत और फीचर्स।

यहां देखें NoiseFit Vortex स्मार्टवॉच की कीमत और डिज़ाइन

नई नॉइज़ स्मार्टवॉच की कीमत अमेज़न पर 2,999 रुपये है। हालांकि, कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर बिक्री मूल्य 2,799 रुपये है। एक प्रोमो कोड 'AMOLED300' भी उपलब्ध है, जो स्मार्टवॉच की कीमत 2,499 रुपये प्रभावी बनाता है। स्मार्टवॉच को पांच अलग-अलग कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है, जिसमें स्पेस ब्लू, विंटेज ब्राउन, जेट ब्लैक, सिल्वर ग्रे और रोज पिंक शामिल हैं। NoiseFit Vortex में अधिक सुव्यवस्थित उपस्थिति के लिए एक चमकदार फिनिश के साथ-साथ एक राउंडर रूप के साथ एक धातु निर्माण है। कंपनी के अनुसार, NoiseFit Vortex स्मार्टवॉच को आपके दिन-प्रतिदिन के जीवन को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

जाने NoiseFit Vortex स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशन

NoiseFit Vortex स्मार्टवॉच में 466*466px की चमक के साथ 1.46-इंच AMOLED डिस्प्ले है। NoiseFit Vortex Tru Sync तकनीक प्रदान करता है और इसमें सिंगल-चिप ब्लूटूथ v5.3 है। अपने बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन के साथ, NoiseFit Vortex ब्लूटूथ कॉलिंग करने में सक्षम है। नया लॉन्च किया गया NoiseFit Vortex भी यूजर्स को स्मार्टवॉच पर 10 कॉन्टैक्ट्स तक सेव करने की सुविधा देता है। निर्माता के दावों के अनुसार, NoiseFit Vortex स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चल सकती है। स्मार्टवॉच अपने IP68 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस फीचर के कारण अत्यधिक टिकाऊ है NoiseFit Vortex हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन स्तर (SpO2), तनाव स्तर, नींद पैटर्न और महिला चक्र ट्रैकिंग सहित विभिन्न स्वास्थ्य मेट्रिक्स को ट्रैक करने के लिए सुसज्जित है। स्मार्टवॉच 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 150 वॉच फेस प्रदान करती है और इसे NoiseFit ऐप से जोड़ा जा सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story