×

Redmi Note 12S Specification: भारत में जल्दी लॉन्च होगा रेडमी का दमदार स्मार्टफोन, जाने क्या होगा खास

Redmi Note 12S Specification: Redmi कथित तौर पर एक नया Redmi Note 12-सीरीज़ स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए काम कर रहा है, जिसे Redmi Note 12S का नाम दिया गया है।

Anjali Soni
Published on: 21 March 2023 8:21 AM GMT
Redmi Note 12S Specification: भारत में जल्दी लॉन्च होगा रेडमी का दमदार स्मार्टफोन, जाने क्या होगा खास
X
Redmi Note 12S Specification(photo-social media)

Redmi Note 12S Specification: Redmi कथित तौर पर एक नया Redmi Note 12-सीरीज़ स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए काम कर रहा है, जिसे Redmi Note 12S का नाम दिया गया है। अभी कुछ समय पहले डिवाइस को FCC सर्टिफिकेशन अथॉरिटी की वेबसाइट पर देखा गया था और अब एक नया लीक सामने आया है, जिसमें दावा किया गया है कि डिवाइस का सीरियल प्रोडक्शन कई यूरोपीय और यूरेशियन क्षेत्रों में शुरू हो गया है, जो बताता है कि डिवाइस की लॉन्चिंग आसन्न होना चाहिए। Redmi Note 12S, सभी संभावना में, एक 4G डिवाइस होगा और अगले कुछ महीनों में लॉन्च होने की संभावना है।

यहां देखें Redmi Note 12S के स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 12S में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.43-इंच AMOLED पैनल दिया गया है। डिवाइस को पावर देने की संभावना मीडियाटेक हीलियो H96 प्रोसेसर होगी, जिसे 8GB तक LPDDR4x रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। कैमरों के संदर्भ में, हम Redmi Note 12S में 108MP 8MP 2MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 16MP का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद कर सकते हैं। डिवाइस की बैटरी की बात करें तो, Redmi Note 12S में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट पर 67W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। अंत में, डिवाइस एंड्रॉइड 12-आधारित MIUI 14 स्किन आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आएगा।

जल्द होगा Redmi Note 12S स्मार्टफोन लॉन्च

टिपस्टर मुकुल शर्मा (के मुताबिक, आगामी Redmi Note 12S का सीरियल प्रोडक्शन कई यूरोपीय और यूरेशियन क्षेत्रों में शुरू हो गया है। टिपस्टर आगे नोट करता है कि डिवाइस का लॉन्च अगले कुछ महीनों में हो सकता है। डिवाइस हाल ही में FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी दिखाई दिया था, जिसने इसके डिजाइन और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की मौजूदगी की पुष्टि की थी। Redmi Note 11S के साथ तुलना करने पर डिवाइस का डिज़ाइन समान प्रतीत होता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story