Best Jio Recharge Plan: बजट फ्रेंडली हैं जियो के ये प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और भी बहुत फायदे

Reliance Jio Cheapest Recharge Plans: आज हम आपको कुछ बजट फ्रेंडली जियो के प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Shreya Sharma
Published on: 14 Jun 2023 3:16 AM GMT
Best Jio Recharge Plan: बजट फ्रेंडली हैं जियो के ये प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और भी बहुत फायदे
X
Jio Recharge Plans (Photo Courtesy- Social Media)

Reliance Jio Cheapest Recharge Plans: टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए समय समय पर किफायती प्लान्स लॉन्च करती रहती है। जियो के ऐसे कई प्लान्स हैं जो बेहद सस्ते और कई सारे सुविधाओं के साथ आते हैं। आज हम आपको जियो के कुछ ऐसे रिचार्ज प्लांस के बारे में बताएंगे जो अधिक दिनों की वैलिडिटी, ज्यादा डेटा और कई अन्य तरह के बेनेफिट्स के साथ आते हैं। यह बजट फ्रेंडली भी होगा। इनके लिए आपको 300 रुपये से भी कम का खर्च करना पड़ेगा।

जियो यूजर्स के लिए सबसे सस्ते प्लान्स (Jio Best Recharge Plans)

149 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

जियो ने ग्राहकों के लिए कुछ समय पहले 149 रुपये के प्रीपेड प्लान की पेशकश की थी। इस प्लान के साथ यूजर्स को कई सारी सुविधाएं मिलती हैं। कंपनी इस रिचार्ज प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग ही नहीं बल्कि रोजाना एक जीबी डेटा भी देती है। इसके अलावा 100 SMS आपको मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी पूरे 20 दिनों की है। ये प्लान किफायती भी है और बेनिफिट्स से भरा हुआ भी।

179 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

रिलांयस जियो के इस प्रीपेड प्लान में भी आपको कई सारी सुविधाएं मिलती हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों तक होती है। इसमें ग्राहकों को रोजाना कुल 24 जीबी डेटा यानी रोजाना एक जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS भी प्लान में मिलते हैं।

239 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

जियो के प्रीपेड प्लान में इस रिचार्ज प्लान को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों तक होती है, जिसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोजाना डेढ़ जीबी डेटा, 100 SMS डेली मिलता है। इस प्लान के साथ कई प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन भी मिलते हैं।

269 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

इस रिचार्ज प्लान को जियो ने हाल ही में लॉन्च किया है, जिसमें कई सारे बेनिफिट्स मिल रहे हैं। कंपनी 269 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ ग्राहकों को डेली 1.5 जीबी डेटा, 100 एसएमएस, अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है। इसके अलावा JioSaavn Pro का फ्री में बेनिफिट भी आप उठा सकेंगे। इस जियो प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों तक की है।

Shreya Sharma

Shreya Sharma

Next Story