×

Jio Saavn Pro: जियो सावन प्रो’ सब्सक्रिप्शन के साथ जियो ने लॉन्च किए नए प्लान

Jio Saavn Pro: ‘जियो सावन प्रो’ के सब्सक्रिप्शन के साथ ग्राहक को अनलिमिटेड JioTunes, अनलिमिटेड डाउनलोड और हाई क्वालिटी ऑडियो मिलेगा और वो भी ब्रेक फ्री यानी बिना किसी एडवरटाइजमेंट के।

By
Published on: 9 Jun 2023 11:28 AM GMT
Jio Saavn Pro: जियो सावन प्रो’ सब्सक्रिप्शन के साथ जियो ने लॉन्च किए नए प्लान
X
Jio Saavn Pro (photo: social media )

Jio Saavn Pro: रिलायंस जियो ने म्यूजिक लवर्स के लिए ‘जियो सावन प्रो’ सब्सक्रिप्शन वाले बंडल प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। जियो के नए प्लान्स ग्राहकों की मोबाइल कनेक्टिविटी के साथ म्यूजिक सब्सक्रिप्शन की जरुरतों को पूरा करेगा। ‘जियो सावन प्रो’ के सब्सक्रिप्शन के साथ ग्राहक को अनलिमिटेड JioTunes, अनलिमिटेड डाउनलोड और हाई क्वालिटी ऑडियो मिलेगा और वो भी ब्रेक फ्री यानी बिना किसी एडवरटाइजमेंट के। बताते चलें कि जियो सावन का सब्सक्रिप्शन 99 रु प्रतिमाह में मिलता है।

28 दिनों से 84 दिनों की वैद्यता वाले इन नए ‘जियो सावन प्रो’ सब्सक्रिप्शन प्लान्स की शुरुआत 269 रु से होती है। 1.5 जीबी प्रतिदिन डेटा और 28 दिनों की वैद्यता वाला प्लान 269 रु में मिलेगा वहीं 56 दिनों की वैद्यता के साथ यही प्लान ग्राहक को 529 रु का पड़ेगा। अगर ग्राहक समान प्लान में 84 दिनों की वैद्यता चाहता है तो उसे 739 रु चुकाने होंगे।

प्रतिदिन 2जीबी डेटा वाला ‘जियो सावन प्रो’ सब्सक्रिप्शन प्लान 56 और 84 दिनों की वैद्यता के साथ आता है। 56 दिनों की वैद्यता वाले प्लान के लिए ग्राहक को 589 और 84 दिनों वाले के लिए 789 रु चुकाने होंगे।

‘जियो सावन प्रो’ सब्सक्रिप्शन प्लान का फायदा नए और पुराने दोनों तरह के प्रीपेड यूजर्स उठा सकते हैं। सक्रिय रिचार्ज प्लान वाले ग्राहक जियो-सावन पर स्विच कर सकेंगे। प्लान रिचार्ज के बाद यूजर्स को जियो-सावन ऐप डाउनलोड कर साइन इन करना होगा। ग्राहक आसानी से ऐप सेटिंग में अपनी पसंदीदा संगीत भाषा को सेट कर सकते हैं और अपने सब्सक्रिप्शन विवरण को आसानी से एक्सेस कर सकते हैं।

  • 269 से 789 रु तक के 5 नए प्लान लॉन्च
  • अनलिमिटेड JioTunes, अनलिमिटेड डाउनलोड और हाई क्वालिटी ऑडियो
  • प्लान्स के साथ 1.5 से 2 जीबी तक प्रतिदिन डेटा मिलेगा
  • नए व पुराने दोनों ग्राहक जियो सावन प्रो को सब्सक्राइब कर सकेंगे

‘जियो सावन प्रो’ सब्सक्रिप्शन को कैसे एक्टिवेट और इस्तेमाल करें:

  1. MyJio, Jio.com, TPA या जियो स्टोर से जियो-सावन बंडल प्लान रिचार्ज करें।
  2. JioSaavn ऐप को उसी Jio मोबाइल नंबर से डाउनलोड और साइन-इन करें जिस पर JioSaavn Pro बंडल्ड रिचार्ज किया गया है।
  3. JioSaavn pro का आनंद लें क्योंकि सब्सक्रिप्शन अपने आप सक्रिय हो जाता है।

Next Story