×

Samsung A34 5G Review: सैमसंग A34 5G रिव्यु, यहां देखें कैमरा डिस्प्ले और बहुत कुछ

Samsung A34 5G Review: सैमसंग हर साल शुरुआत के लिए अपनी लोकप्रिय गैलेक्सी ए सीरीज़ को सही समय पर लॉन्च करता है। अपने अच्छे प्राइस-परफॉरमेंस रेश्यो की वजह से यह खरीदारों के बीच हमेशा लोकप्रिय रही है।

Anjali Soni
Published on: 19 May 2023 7:49 AM GMT (Updated on: 19 May 2023 6:47 PM GMT)
Samsung A34 5G Review: सैमसंग A34 5G रिव्यु, यहां देखें कैमरा डिस्प्ले और बहुत कुछ
X
Samsung A34 5G Review(Photo-social media)

Samsung A34 5G Review: सैमसंग हर साल शुरुआत के लिए अपनी लोकप्रिय गैलेक्सी ए सीरीज़ को सही समय पर लॉन्च करता है। अपने अच्छे प्राइस-परफॉरमेंस रेश्यो की वजह से यह खरीदारों के बीच हमेशा लोकप्रिय रही है। टॉप मॉडल गैलेक्सी ए54 5जी और एंट्री-लेवल स्मार्टफोन गैलेक्सी ए14 के अलावा, मिड-रेंज मॉडल सैमसंग गैलेक्सी ए34 5जी भी 2023 में शामिल है। Samsung A34 5G का बैक पैनल काफी बेहतर साबित होने वाला है। चलिए फ़ोन के फीचर्स और अन्य जानकारी पर नजर डालते हैं।

Samsung A34 5G डिज़ाइन

A34 एक बड़ा फोन है, जो अब अधिकांश मिड-रेंज फोन के लिए आदर्श प्रतीत होता है। यह 161.3 x 78.1 x 8.2 मिमी मापने वाले गैलेक्सी ए54 से थोड़ा बड़ा है, लेकिन 200 ग्राम से कम वजन में कुछ ग्राम कम वजन का है। यह सभी प्लास्टिक के बावजूद हाथ में बहुत अच्छा लगता है, और यह वास्तव में जितना महंगा है उससे कहीं अधिक महंगा दिखता है। अधिकांश अपील S23 से इसकी समानता से आती है और अब अगर बात करें इस स्मार्टफोन की साइड्स के बारे में तो इससे भी आपको कोई शिकायत नहीं होने वाली है। ये भी आपको बिल्कुल प्रीमियम फील देने वाली है। हालांकि साइज थोड़ा सा बड़ा होने की वजह से आपको थोड़ी कैरी करने में परेशानी हो सकती है। आपको बॉक्स में एक स्पष्ट मामला नहीं मिलता है। वास्तव में, आपको लगभग कुछ भी नहीं मिलता है: बस एक यूएसबी-सी से यूएसबी-सी केबल और सिम ट्रे को हटाने के लिए एक टूल।

Samsung A34 5G कैमरा

Samsung Galaxy A34 5G का कैमरा लंबे समय से ट्रेंड में बना हुआ है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाता है, जिसका मेन कैमरा 48MP का दिया गया है। जबकि Ultra Wide Camera 8MP का मिल रहा है। फ्रंट कैमरा को लेकर भी आपको कोई शिकायत नहीं होने वाली है। क्योंकि 13MP का Drop Notch Front Camera भी मिल रहा है। हमारा एक्सपीरियंस Night Mode को लेकर काफी बेहतरीन रहा है। इसमें आपको 30Fps Video Recording का ऑप्शन भी दिया जाता है। कुल मिलाकर इस फोन में आपको कैमरा तो काफी शानदार ही मिलने वाला है।

Samsung A34 5G बैटरी लाइफ

गैलेक्सी A34 में 5000mAh की बैटरी है, जो अधिकांश सैमसंग फोन के लिए मानक है। चूँकि Dimensity चिपसेट बहुत अधिक शक्ति का उपयोग नहीं करता है, यह एक ऐसा फ़ोन है जो दो दिनों तक चल सकता है यदि आप इसका अत्यधिक उपयोग नहीं करते हैं। यदि आप करते भी हैं, तब भी आपको बिना रिचार्ज के पूरा दिन बिताना चाहिए। केवल बैटरी खत्म करने वाले ऐप्स का उपयोग करना जो घंटों तक Google मानचित्र जैसे GPS का उपयोग करते हैं, या गहन गेम खेलने से A34 का रस बहुत जल्दी समाप्त हो जाएगा। Android के लिए PCMark ने गैलेक्सी A54 को 10 घंटे 59 मिनट पर लगभग समान बैटरी जीवन की सूचना दी। यदि आपके पास 25W का चार्जर है, तो आपूर्ति की गई केबल का उपयोग करके फ़ोन "तेजी से चार्ज" होगा। फिर भी, यह सबसे तेज चार्ज करने वाले फोन जितना तेज नहीं है। 15 मिनट में लगभग 15-20% चार्ज होने की उम्मीद है, लगभग 30 मिनट में एक तिहाई और लगभग दो घंटे में फुल चार्ज। उपयोगी रूप से, यह एक अनुमान दिखाएगा कि जब आप इसे प्लग इन करेंगे तो इसे पुरे चार्ज में कितना समय लगेगा, इसलिए कम से कम आपको पता चल जाएगा। कोई वायरलेस चार्जिंग नहीं है जैसा कि आप इस कीमत पर उम्मीद करेंगे।

Samsung A34 5G कीमत

Samsung A43 5G में आपको 8GB RAM और 128GB Storage का ऑप्शन दिया जाता है। आप इस फोन को 30,999 रुपए में खरीद सकते हैं। हमारे फैसले में हम आपको इतना ही कहना चाहते हैं कि अगर आप कोई कम कीमत में 5G Smartphone खरीदना चा रहे हैं और चाहते हैं वो बिल्कुल प्रीमियम लुक दे तो आप इसे अपनी लिस्ट में जरूर शामिल कर सकते हैं। क्योंकि इसमें आपको पहले ही Display, Camera और Design तो शानदार मिल ही रहा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story