×

Samsung Crystal Vision TV: वीडियो कॉलिंग सपोर्ट के साथ सैमसंग ने लॉन्च किया क्रिस्टल विजन स्मार्ट टीवी, जाने कीमत

Samsung Crystal Vision TV: सैमसंग ने भारत में नया क्रिस्टल विज़न 4K UHD टीवी लॉन्च किया है। नए टीवी विभिन्न सुविधाओं जैसे वीडियो कॉलिंग, मल्टी-वॉयस असिस्टेंट, बिल्ट-इन IoT हब, सोलर रिमोट और बहुत कुछ के साथ आते हैं।

Anjali Soni
Published on: 4 Aug 2023 2:06 PM GMT
Samsung Crystal Vision TV: वीडियो कॉलिंग सपोर्ट के साथ सैमसंग ने लॉन्च किया क्रिस्टल विजन स्मार्ट टीवी, जाने कीमत
X
Samsung Crystal Vision TV(Photo-social media)

Samsung Crystal Vision TV: सैमसंग ने भारत में नया क्रिस्टल विज़न 4K UHD टीवी लॉन्च किया है। नए टीवी विभिन्न सुविधाओं जैसे वीडियो कॉलिंग, मल्टी-वॉयस असिस्टेंट, बिल्ट-इन IoT हब, सोलर रिमोट और बहुत कुछ के साथ आते हैं। इसके अतिरिक्त, यह तेज़ फ्रेम ट्रांज़िशन और कम विलंबता प्रदान करता है, जिससे एक बेहतर गेमिंग अनुभव मिलता है।

जाने भारत में सैमसंग क्रिस्टल विज़न 4K टीवी की कीमत और उपलब्धता

सैमसंग क्रिस्टल विज़न 4K टीवी तीन अलग-अलग स्क्रीन साइज़ में आता है - 43-इंच, 55-इंच और 65-इंच, जिसकी शुरुआती कीमत 33,990 रुपये है।
नया लॉन्च किया गया टीवी अब ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। टेलीविजन खरीदते समय उपभोक्ताओं के पास 3,000 रुपये तक का कैशबैक और प्रमुख बैंकों से 12 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पाने का विकल्प है। दूसरी ओर, कंपनी ने सैमसंग माइक्रो एलईडी टीवी लॉन्च किया है जिसकी कीमत देश में एक करोड़ से ज्यादा है। कंपनी का कहना है कि 110 इंच का टीवी अपने इनोवेटिव फीचर्स और उन्नत तकनीक के साथ टेलीविजन उद्योग में महत्वपूर्ण बदलाव लाने के लिए डिजाइन किया गया है।

सैमसंग क्रिस्टल विज़न 4K टीवी के स्पेसिफिकेशन

नए लॉन्च किए गए सैमसंग क्रिस्टल विजन 4K यूएचडी टीवी लाइनअप में अंधेरे और उज्ज्वल तत्वों के साथ बेहतर कंट्रास्ट के लिए एचडीआर शामिल है।
टीवी ओटीएस लाइट के साथ आता है, जो वर्चुअल स्पीकर के साथ 3डी सराउंड साउंड अनुभव प्रदान करता है, जिससे ऑन-स्क्रीन मोशन वास्तविक लगता है। सैमसंग टीवी में कैल्म ऑनबोर्डिंग और लाइट सेंसर के साथ एक अंतर्निहित IoT हब शामिल है जो स्वचालित रूप से चमक को समायोजित करता है।

कंपनी के अनुसार, स्मार्ट हब मनोरंजन, परिवेश और गेमिंग विकल्पों को एक ही स्थान पर लाता है। टाइज़ेन ओएस-संचालित मनोरंजन केंद्र सैमसंग टीवी प्लस तक पहुंच प्रदान करता है, जो भारत में 100 चैनलों के साथ मुफ्त विज्ञापन-समर्थित टीवी और वीडियो-ऑन-डिमांड सेवा प्रदान करता है। सैमसंग क्रिस्टल विजन 4K यूएचडी टीवी में स्लिमफिट कैम है जो व्यक्तिगत या कार्य बैठकों के लिए बड़ी स्क्रीन पर वीडियो कॉल को सक्षम बनाता है। सोलरसेल रिमोट में न्यूनतम चाबियाँ हैं और यह बैटरी-मुक्त है, कमरे की रोशनी और वाई-फाई राउटर ऊर्जा के माध्यम से चार्ज होता है। बिल्कुल नए सैमसंग टीवी में तेज़ फ्रेम ट्रांज़िशन और कम विलंबता के लिए ऑटो गेम मोड और मोशन एक्सेलेरेटर की सुविधा है, जो गेमिंग अनुभव को बढ़ाता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story