×

Samsung Galaxy S23 FE Price: सैमसंग गैलेक्सी S23 FE की बैटरी और कैमरा डिटेल आई सामने, जाने क्या होगा खास

Samsung Galaxy S23 FE Price in India: हालाँकि ऐसी लगातार अफवाहें थीं कि सैमसंग FE (फैन एडिशन) लाइनअप को रद्द कर रहा है, नई चर्चा ने इस तथ्य को महत्व दिया कि अंत में एक सैमसंग गैलेक्सी S23 FEदेख सकते हैं।

Anjali Soni
Published on: 12 Jun 2023 6:52 AM GMT
Samsung Galaxy S23 FE Price: सैमसंग गैलेक्सी S23 FE की बैटरी और कैमरा डिटेल आई सामने, जाने क्या होगा खास
X
Samsung Galaxy S23 FE

Samsung Galaxy S23 FE: हालाँकि ऐसी लगातार अफवाहें थीं कि सैमसंग FE (फैन एडिशन) लाइनअप को रद्द कर रहा है, नई चर्चा ने इस तथ्य को महत्व दिया कि अंत में एक सैमसंग गैलेक्सी S23 FEदेख सकते हैं। लॉन्च किया गया आखिरी फैन एडिशन मॉडल सैमसंग गैलेक्सी S21 FE था क्योंकि दक्षिण कोरियाई दिग्गज ने S22 FE को छोड़ दिया था। अब, ऐसा प्रतीत होता है कि ब्रांड इस साल के अंत में गैलेक्सी S23 FE का अनावरण करने के लिए कमर कस रहा है क्योंकि कुछ हार्डवेयर डिटेल ऑनलाइन सामने आए हैं।

यहां देखें सैमसंग गैलेक्सी S23 FE बैटरी

सैमसंग गैलेक्सी S23 FE की बैटरी ने कथित तौर पर सेफ्टीकोरिया सर्टिफिकेशन को मंजूरी दे दी है। गैलेक्सीक्लब द्वारा स्पॉट की गई लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन की बैटरी का मॉडल नंबर EB-BS711ABY होगा। हैंडसेट का मॉडल नंबर SM-S711 है। प्रमाणन फोन की बैटरी क्षमता को प्रकट करने में विफल रहता है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी हो सकती है।

जाने सैमसंग गैलेक्सी S23 FE के स्पेस्फिकेशन

अलग से, WinFuture की एक रिपोर्ट में आयात-निर्यात डेटाबेस के डेटा का हवाला देते हुए कथित डिवाइस के प्रोटोटाइप के बारे में कुछ विवरण सामने आए।
यह मॉडल संख्या SM-711B दिखाता है, जो कथित तौर पर एक यूरोपीय संस्करण है और स्पष्ट रूप से मोनिकर की पुष्टि करता है। डेटाबेस से पता चलता है कि गैलेक्सी S23 FE में 50MP का मुख्य कैमरा सेंसर होगा। इसके अलावा, प्रविष्टियां अप्रैल 2023 के अंत तक दर्ज नहीं की गई थीं, जो कि उसी डेटाबेस में पहले विनिर्माण उपकरण और घटकों को दर्ज किए जाने के तुरंत बाद है। रिपोर्ट में कहा गया है, "आम तौर पर, इन डेटाबेस में पहले उल्लेख के बाद नए सैमसंग स्मार्टफोन की बिक्री शुरू होने में कम से कम तीन महीने लगते हैं। सैमसंग गैलेक्सी S23 FE में Exynos 2200 चिपसेट होने की उम्मीद है। इसकी तुलना में, सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ स्नैपड्रैगन 8 Gen2 के साथ आती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story